CM योगी ने दिखाया कोरोना रूपी रावण पर विजय का रास्ता, कही ये बात
Advertisement

CM योगी ने दिखाया कोरोना रूपी रावण पर विजय का रास्ता, कही ये बात

दीपावली के त्योहार से पहले कोरोना वायरस के संक्रमण में कुछ कमी आई है, ऐसे में जबतक दवाई यानी कोरोना वैक्सीन न तैयार हो जाए तब बेहद सावधानी बरतने की जरूरत है.

रामलीला मैदान में यूपी सीएम ने सौ साल पुरानी परंपरा का पालन किया.....

गोरखपुर : विजयदशमी यानी दशहरे के त्योहार के शुभ अवसर पर हर साल की तरह इस बार भी यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने शहर के रामलीला मैदान में आयोजित कार्यक्रमों में पहुंचे लोगों को भगवान की महिमा और उनके आदर्शों की याद दिलाई. परंपरागत कार्यक्रमों में शोभायात्रा की अगुवाई करने के बाद मानसरोवर रामलीला मैदान पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भगवान श्रीराम की राजतिलक किया.


  1. रामलीला मैदान से मुख्यमंत्री का बड़ा संदेश
  2. 'श्रीराम की मर्यादा का पालन कर जीतेंगे जंग'
  3. 'दो गज दूरी और मास्क है जरूरी' पर जोर

कोरोना को हराने का भरोसा

भगवान का विजय तिलक करने के बाद मुख्यमंत्री ने प्रदेश की जनता को कोरोना से बचाव और उससे जंग जीतने की राह भी दिखाई. योगी आदित्यनाथ ने ये भी कहा कि श्री राम की मर्यादा का पालन करके हम कोविड (Coronavirus) से जंग जीतने के साथ अपने जीवन को पहले जैसा सामान्य और सुखद बना सकते हैं.

वायरस से दूर रहने का संदेश
मुख्यमंत्री ने आज विजया दशमी के पर्व पर हुए आयोजनों के दौरान पीएम मोदी की सलाह दोहराई और कोविड पर विजय पाने के लिए 'दो गज की दूरी और मास्क है जरूरी' की थीम का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि 'हमें जान भी बचाना है और जहान भी. 

गोरखपुर की रामलीला
रामलीला मैदान में करीब 100 वर्ष से जारी परंपरा की चर्चा करते हुए सूबे के सीएम ने कहा कि 'ऐसे आयोजनों की वजह से हम लोग अपनी सांस्कृतिक और आध्यात्मिक विरासत को सुरक्षित रहने में सफल हो सके हैं.'

विजयादशमी पर विशेष पूजा
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुराई पर अच्छाई की जीत और भगवान राम की शक्ति से जुड़े इस पर्व के शुभ अवसर पर विशेष पूजन संपन्न किया.

राम नाम की महिमा
दीपावली के त्योहार से पहले कोरोना वायरस के संक्रमण में कुछ कमी आई है, ऐसे में जबतक दवाई यानी कोरोना वैक्सीन न तैयार हो जाए तब बेहद सावधानी बरतने की जरूरत है. सीएम ने जनता को संक्रमण से बचाने का गुरुमंत्र देते हुए कहा कि ' भगवान श्रीराम की मर्यादा का पालन करते हुए कोरोना से जंग जीती जा सकती है.

LIVE TV

Trending news