आंध्र प्रदेश के 5.3 करोड़ लोगों को तीन-तीन मास्क बांटे जाएंगे : CM वाईएस जगन मोहन रेड्डी
Advertisement

आंध्र प्रदेश के 5.3 करोड़ लोगों को तीन-तीन मास्क बांटे जाएंगे : CM वाईएस जगन मोहन रेड्डी

मुख्यमंत्री रेड्डी ने प्रदेश में रहने वाले करीब 5.3 करोड़ लोगों को फ्री में मास्क दिए जाने के लिए निर्देश दिया है.

फाइल फोटो

अमरावती: आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने प्रदेश में रहने वाले करीब 5.3 करोड़ लोगों को फ्री में मास्क दिए जाने के लिए निर्देश दिया है. मुख्यमंत्री रेड्डी के निर्देश के मुताबिक सरकार की तरफ से हर एक व्यक्ति को 3 मास्क मुफ्त में दिए जाएंगे.

  1. आंध्र प्रदेश के 5.3 करोड़ लोगों को मुफ्त में मिलेंगे मास्क
  2. CM वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने निर्देश जारी किया
  3. हर व्यक्ति को मिलेंगे तीन फेस मास्क

बता दें कि मुख्यमंत्री रेड्डी ने रविवार को प्रदेश में COVID-19 के बढ़ते हुए मामलों के मद्देनजर ये फैसला लिया. देशभर में कोरोना के मरीजों की संख्या की बात करें तो आंध्र प्रदेश 10वें नंबर पर है.

आंध्र प्रदेश में कोरोना के मरीजों की संख्या 432 तक पहुंच गई है. सोमवार को प्रदेश में 12 नए COVID-19 के मामले आए. आंध्र प्रदेश में कोरोना की वजह से 7 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 12 लोग इस खतरनाक वायरस की बीमारी से ठीक भी हो चुके हैं. अभी यहां कुल 413 लोगों का इलाज किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस: Lockdown में रौब झाड़ रहा फर्जी आईएएस गिरफ्तार

गौरतलब है कि देश में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़कर 9152 हो गई है और 308 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. हालांकि 857 मरीज इलाज से ठीक हो गए हैं. 7987 लोगों का अभी भी इलाज जारी है. वहीं अगर बात करें दुनियाभर की तो, दुनिया में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़कर 18 लाख के पार पहुंच गई है. इस घातक बीमारी से दम तोड़ने वालों की संख्या 1 लाख 14 हजार हो गई है.

LIVE TV

Trending news