सोते हुए मजदूर के पैंट में घुसा कोबरा सांप, पर नहीं बनाया युवक को अपना शिकार

जरा सोचो अगर सांप किसी के कपड़ों में घुस जाए तो उस पर क्या बीतेगी. ऐसी कल्पना करने से ही रूप कांप जाती है.

सोते हुए मजदूर के पैंट में घुसा कोबरा सांप, पर नहीं बनाया युवक को अपना शिकार

मिर्जापुरः जरा सोचो अगर सांप किसी के कपड़ों में घुस जाए तो उस पर क्या बीतेगी. ऐसी कल्पना करने से ही रूप कांप जाती है. लेकिन उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में ऐसा ही एक घटना घटी है. जहां पर सोते हुए एक व्यक्ति के पैंट में जहरीला कोबरा सांप घुस गया. इसके बाद युवक अपनी जान बचाने के लिए बिना हिले डुले करीब 7 घंटे तक खंभा पकड़कर खड़ा रहा. 

मामला मिर्जापुर के जमालपुर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव का है. जहां के आंगनबाड़ी सेंटर में सभी मजदूर अपना काम करने के बाद विश्राम कर रहे थे. तभी एक मजदूर युवक के पैंट में सांप घुस गया. 

अच्छी बात ये है सांप को पैंट से बाहर निकलने तक युवक ने बहादुरी दिखाई. पूरे शरीर पर रेंगने के बावजूद सांप ने युवक को अपना शिकार नहीं बनाया.

जैसे ही सुबह हुई तब स्थानीय लोगों ने पास के एक सपेरे को बुलाकर किसी तरह से सांप को युवक की पैंट से बाहर निकाला. तब जाकर युवक की जान बच सकी. गांव के रहने वाले लोगों का कहना है कि रात 12 बजे से सुबह 7 बजे तक युवक 7 घंटे तक खंभा पकड़कर खड़ा रहा. बाद में घटना स्थल पर एहितयात के तौर पर प्रशासन ने ऐंबुलेंस भी बुलवाई थी. इस दौरान कुछ लोगों ने युवक का वीडियो भी बनाया जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.