प्रदेश समेत डीडवाना में भी निकाय चुनावों में कांग्रेस ने झोंकी ताकत

आज जिले में कांग्रेस द्वारा मकराना और डीडवाना में ब्लॉक स्तरीय कार्यकर्ता समेलन आयोजित कर राय शुमारी कर टिकटों पर विचार किया गया.

प्रदेश समेत डीडवाना में भी निकाय चुनावों में कांग्रेस ने झोंकी ताकत
डीडवाना में भी निकाय चुनावों में जुटी कांग्रेस

हनुमान तंवर, डीडवाना : प्रदेश में निकाय चुनाव (munciple election)की घोषणा के साथ ही सभी दल अपनी अपनी तैयारियों में जुट चुके है.आज जिले में कांग्रेस द्वारा मकराना और डीडवाना में ब्लॉक स्तरीय कार्यकर्ता समेलन आयोजित कर राय शुमारी कर टिकटों पर विचार किया गया. डीडवाना के अग्रसेन वाटिका में आज ब्लॉक और नगर कांग्रेस कमेटी द्वारा आज कार्यकर्ता समेलन का आयोजन किया गया. समेलन में निकाय चुनाव को लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ राय शुमारी की गई. और वॉर्डवार टिकट वितरण को लेकर कार्यकर्ताओ की राय जानी गई. और पार्टी पर्यवेक्षक और स्थानीय पदाधिकारियों ने एक एक कर आवेदनकर्ताओ द्वारा चर्चा की गई . इस दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के बीच आये पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने कहा कि जो आवेदन स्थानीय स्तर पर दिए गए हैं. उन पर विचार करके ही टिकाऊ और जिताऊ उम्मीदवारों पर चर्चा करके टिकट वितरण किया जाएगा ताकि निकाय चुनाव में शहरी सरकार में कांग्रेस का बोर्ड बने और आने वाला चेयरमैन कांग्रेस का बन सके.
जिलाध्यक्ष और पार्टी नेताओं का कहना है कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार ने दस महीनों में जनता के हित मे जो जनहित के काम किये गए हैं. उनके आधार पर हमारी शहरी निकायों की भी सरकार बनेगी जिससे प्रदेश में शहरी क्षेत्र में और ज्यादा विकास हो सकेगा. कांग्रेस के कार्यकर्ता समेलन में पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश देखा जा रहा है और पार्टी पदाधिकारियों का मानना है कि पार्टी कार्यकर्ताओं के जोश को देखते हुए पूरी उम्मीद है कि सभी निकायों में कांग्रेस जीतकर आएगी . आपको बता दें की संगठन की तरफ से सचिन पायलट भी कह चुके हैं कि इस बार पार्टी निकाय चुनावों में भी विधानसभा चुनावों की तरह सी परचन लहराएगी.जिसके बाद से कार्यकर्चाओं में जोश हैं.