पश्चिम बंगाल में कांग्रेस को बड़ा झटका, TMC में शामिल हुए ओम प्रकाश मिश्रा
Advertisement

पश्चिम बंगाल में कांग्रेस को बड़ा झटका, TMC में शामिल हुए ओम प्रकाश मिश्रा

कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता ओम प्रकाश मिश्रा (Om Prakash Mishra) ने पश्चिम बंगाल की मौजूदा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की मौजूदगी में टीएमसी (TMC) का दामन थाम लिया

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ओम प्रकाश मिश्रा ने तृणमूल कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में सियासी उठापटक लोकसभा चुनावों के बाद भी जारी है. राज्य के तमाम नेता अपना-अपना पाला बदल चुके हैं. इसी कड़ी में बुधवार को देश की सबसे पुरानी पार्टी होने का दंभ भरने वाली कांग्रेस (Congress) को एक और बड़ा झटका लगा है. जानकारी के मुताबिक पार्टी के वरिष्ठ नेता ओम प्रकाश मिश्रा (Om Prakash Mishra) ने पश्चिम बंगाल की मौजूदा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की मौजूदगी में टीएमसी (TMC) का दामन थाम लिया है. विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के बड़े चेहरे के टीएमसी में शामिल हो जाने की वजह से कांग्रेस की चुनाव तैयारियों को बड़ा झटका लगा है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बुधवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ओम प्रकाश मिश्रा ने तृणमूल कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी ने ओम प्रकाश मिश्रा को पार्टी की सदस्यता दिलाई. ऐसा माना जा रहा है कि चुनाव से ठीक पहले ओम प्रकाश मिश्रा के टीएमसी में शामिल होने से अब विधानसभा चुनावों में टीएमसी का पलड़ा थोड़ा भारी हो गया है.

देखें लाइव टीवी

बताया जा रहा है कि पार्टी में शामिल होते ही उनको कई महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां भी सौंपी गई हैं. जानकारी के मुताबिक ओम प्रकाश मिश्रा को पार्टी के शिक्षा मंच का नेतृत्व करने की जिम्मेदारी सौंपी गई है. इसके अलावा उन्हें पार्टी की कोर कमेटी का सदस्य भी बनाया गया है.

Trending news