close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रात भर विधानसभा में धरना दे रहे BJP विधायकों के लिए कांग्रेस ने मंगाया था खाना!

कर्नाटक के उप मुख्‍यमंत्री जी परमेश्‍वर ने कहा कि यह हमारी जिम्‍मेदारी है कि हम उनके लिए भोजन और दूसरी जरूरी चीजों का इंतजाम करें.

रात भर विधानसभा में धरना दे रहे BJP विधायकों के लिए कांग्रेस ने मंगाया था खाना!
बीजेपी विधायकों ने गुरुवार रात को विधानसभा में ही किया था डिनर. फोटो IANS

नई दिल्‍ली : कर्नाटक विधानसभा में विश्‍वास मत पर गुरुवार को हुई चर्चा के बाद बीजेपी विधायक वहीं धरने पर रात भर रुके थे. इस दौरान उन्‍होंने विधानसभा में ही डिनर किया था और शुक्रवार को सुबह वहीं नाश्‍ता किया था. बताया जा रहा है कि यह खाना कांग्रेस की ओर से मंगाया गया था.

कर्नाटक के उप मुख्‍यमंत्री जी परमेश्‍वर ने विधानसभा में रात भर रुके बीजेपी विधायकों से शुक्रवार सुबह मुलाकात की और उनके साथ नाश्‍ता किया. इसके बाद उन्‍होंने कहा कि बीजेपी विधायक रात भर विधानसभा में धरने पर रहे. यह हमारी जिम्‍मेदारी है कि हम उनके लिए भोजन और दूसरी जरूरी चीजों का इंतजाम करें. उनमें से कुछ को डायबिटीज और ब्‍लड प्रेशर की बीमारी है. इसीलिए हम लोगों ने उनके लिए यह इंतजाम किए. राजनीति से परे हम लोग अच्‍छे दोस्‍त हैं. यही लोकतंत्र की खूबसूरती है.

देखें LIVE TV

बता दें कि विधानसभा में गुरुवार से ही विश्‍वास मत पर बहस हो रही है. राज्‍यपाल वजुभाई वाला ने मुख्‍यमंत्री एचडी कुमारस्‍वामी को शुक्रवार को दूसरा पत्र लिखकर उनसे विधानसभा में शाम 6 बजे तक बहुमत साबित करने को कहा है. इससे पहले राज्‍यपाल ने कुमारस्‍वामी को बहुमत साबित करने के लिए शुक्रवार दोपहर 1:30 बजे तक की समयसीमा दी थी. लेकिन इस समयसीमा में सदन में फ्लोर टेस्‍ट नहीं हुआ. इस पर स्‍पीकर केआर रमेश कुमार ने कहा कि जब तक बहस पूरी नहीं हो जाती तब तक विश्‍वास मत पर वोटिंग नहीं हो सकती.