close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बच्चा चोर समझकर गांव वालों ने पुलिस से की मारपीट, बनाया बंधक

पुलिस बिना वर्दी के गांव में घूम रही थी. जिसके चलते अनजान लोग समझकर गांववालों ने उन्हें बेरहमी से बच्चा चोर के शक में पीट दिया.

बच्चा चोर समझकर गांव वालों ने पुलिस से की मारपीट, बनाया बंधक
प्रतीकात्मक तस्वीर

बांसवाड़ा: राजस्थान के बांसवाड़ा में गुजरात से आए कुछ पुलिसकर्मियों की गांववालों द्वारा बच्चा चोर समझकर पिटाई की गई. गुजरात पुलिस के सिपाही और मुखबीर किसी मामले के चलते बांसवाड़ा पहुंचे थे. जहां सारण पंचायत के बस्सी गांव के लोगों द्वारा उन्हें बच्चा चोर समझ कर पीट दिया गया. 

दरअसल, पुलिस बिना वर्दी के गांव में घूम रही थी. जिसके चलते अनजान लोग समझकर गांववालों ने उन्हें बेरहमी से बच्चा चोर के शक में पीट दिया. जिसके बाद रात को कुशलगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और सभी पुलिसकर्मियों को छुड़ाया. जानकारी के मुताबिक पुलिसकर्मी गुजरात के बलसाड़ जिले के पारडी थाने के बताए जा रहे हैं. 

यहां आपको बता दें कि प्रदेश में लगातार बच्चा चोर समझ कर निर्दोषों के साथ मारपीट किए जाने के मामले सामने आ रहे हैं. दरअसल, राजस्थान के गांव में लगातार इस तराह के मारपीट के मामले सामने आ रहे हैं. जिस कारण पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठ रहा है. लोगों द्वारा कानून हाथ में लेते हुए केवल बच्चा चोरी के शक में मारपीट करने से कानून व्यवसाथ पर सवाल खड़े हो रहे हैं.