close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

डूंगरपुर : लगातार बारिश से आम लोगों की बढ़ी परेशानी, सड़कें तालाब में तब्दील

जानकारी के मुताबिक सड़कों और पुलों पर पानी आने से लोगों को आने जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. 

डूंगरपुर : लगातार बारिश से आम लोगों की बढ़ी परेशानी, सड़कें तालाब में तब्दील
बारिश ने प्रशासन की तैयारियों की पोल भी खोल कर रख दी है.

डूंगरपुर: डूंगरपुर जिले में लगातार बारिश ने आम लोगों की परेशानी बढ़ा दिया है. इस दौरान नदी-नाले उफान पर हैं. इसके अलावा सड़कें तालाब में तब्दील हो चुकी हैं.  बारिश के चलते जिले के कई मार्ग अवरुद्ध हो गए हैं. पुलों पर पानी आने से खासकर डूंगरपुर-आसपुर राजमार्ग व डूंगरपुर-सांगवाडा नेशनल हाइवे बाधित हो गया है. मार्ग अवरुद्ध होने से वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. वहीं ड़ूंगरपुर सांगवाड़ा हाइवे भी भेड़ माता के पास पानी आने से जाम लगा है.

आवागमन में हो रही है दिक्कत
जानकारी के मुताबिक सड़कों और पुलों पर पानी आने से लोगों को आने जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. कईं इलाकों का सम्पर्क ड़ूंगरपुर से कट गया है. अवरुद्ध मार्गों की बात करें तो डूंगरपुर-आसपुर राजमार्ग, डूंगरपुर-सांगवाड़ा नेशनल हाइवे पूरी तरह से जाम हो चुका है. 

2 से 3 फीट तक बह रहा है पानी
डूंगरपुर-आसपुर मार्ग में खेडा गांव के पास पुल पर रणसागर तालाब का पानी आ जाने से मार्ग बाधित हो गया. पुल पर तालाब का पानी 2 से 3 फीट तक पानी बह रहा है. वहीं, डूंगरपुर-सागवाडा नेशनल हाइवे पर भेड माता के पास भी पुल बह रहा है.

प्रशासन की खुली पोल
जाहिर है लगातार हो रही बारिश ने प्रशासन की तैयारियों की पोल भी खोल कर रख दी है. सड़कों पुलों पर पानी भरने से लोगों का जन जीवन अस्त व्यस्त हो चुका है. हालांकी प्रशासन का दावा है की जल्द ही हालात सामान्य कर लिए जाएंगे.