सहकारी आवासन संघ उपलब्ध करवाएगा रियायती दरों पर ऋण, जयपुर में लगेंगे शिविर

सहकारिता विभाग के रजिस्ट्रार डॉ. नीरज के पवन ने बताया कि लोगों को पूर्व निर्मित मकान की मरम्मत, परिवर्धन और साज सज्जा के लिए भी 5लाख रुपये तक का ऋण उपलब्ध करवाया जाएंगे.

सहकारी आवासन संघ उपलब्ध करवाएगा रियायती दरों पर ऋण, जयपुर में लगेंगे शिविर
प्रतीकात्मक तस्वीर. (फोटो साभा-जी बिजनेस)

जयपुर: राजस्थान राज्य सहकारी आवासन संघ द्वारा रविवार को आवास ऋण कैंप लगाए जाएंगे. ये कैंप सुबह 9 से शाम 5 बजे तक लगाए जाएंगे. जयपुर में आवास ऋण कैंप निर्मल प्रोविजन स्टोर के पास, करधनी स्कीम, कालवाड रोड पर आवास ऋण कैम्प का आयोजन किया जाएंगे. भूखण्ड और मकान क्रय करने के लिए 15 लाख रुपये तक का ऋण रियायती दर पर उपलब्ध करवाएं जाएंगे.

सहकारिता विभाग के रजिस्ट्रार डॉ. नीरज के पवन ने बताया कि लोगों को पूर्व निर्मित मकान की मरम्मत, परिवर्धन और साज सज्जा के लिए भी 5लाख रुपये तक का ऋण उपलब्ध करवाया जाएंगे. ऋण 7 वर्ष से 15 वर्ष तक की अवधि के लिए आकर्षक ब्याज दरों पर उपलब्ध होंगे. उन्होंने बताया कि ऋण लेने के लिए समिति औपचारिकताएं के साथ त्वरित ऋण स्वीकृत किया जाएंगे. इसमें सह आवेदक बनाने की सुविधा भी प्रदान की गई है. ऋण किश्त की अदायगी समानीकृत मासिक किश्तों में की जाएगी. 

सहकारी आवासन संघ रियासती दरों पर ऋण उपलब्ध करवाता है. कैंप के लिए सहकारिता विभाग ने पूरी तैयारियां कर ली है. इस कैंप मे शहरवासियों को 5 से 15 लाख तक के ऋण मिल सकेंगे. सहकारिता विभाग द्धारा लगातार इसी तरह के कैंप लगातार योजनाओं का लाभ दिया जाता है.इसी कडी में कल जयपुर शहर में ये कैंप लगातार लोगों को राहत दी जाएगी.