कोरोना वायरस: मुंबई में अब तक 107 केस आए सामने, 8 को किया गया डिस्चार्ज

 महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मामले बढ़कर 107 पर पहुंच गए हैं.

कोरोना वायरस: मुंबई में अब तक 107 केस आए सामने, 8 को किया गया डिस्चार्ज
(फाइल फोटो)

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मामले बढ़कर 107 पर पहुंच गए हैं. पांच नए केस मुंबई में और एक अमहदनगर में मामला सामने आया है. सोमवार रात को 4 नए मामले आने के बाद यह आंकड़ा 100 के पार हो गया था. अधिकारियों ने बताया कि इन नए मामलों में तीन पुणे के हैं और एक सातारा का है. इन लोगों ने पेरू, यूएई और सऊदी अरब की यात्रा की थी. अब तक महाराष्ट्र में कोविड-19 के तीन मरीजों की मौत हो चुकी है. 

जिसमें एक 68 वर्षीय फिलीपींस के नागरिक और दो अन्य 63-63 वर्षीय लोग शामिल थे. जबकि मुंबई में कोरोना वायरस के 12 में से आठ मरीजों को सफलतापूर्वक इलाज के बाद डिस्चार्ज किया गया है. 12 में से आठ को डिस्चार्ज किया गया है. इन सभी की ताज़ा रिपोर्ट नेगेटिव आई है. बाकी चार लोगों को भी जल्दी डिस्चार्च कर दिया जाएगा. डिस्चार्ज के बाद भी इनको दो हफ्ते तक घर में क्वारंटाइन में रहना होगा. गौरतलब है कि महाराष्ट्र में कोरोना के अब तक 107 केस सामने आए हैं. 

कोरोना से मुंबई में चौथी मौत
मुंबई (Mumbai) में एक और कोरोना पीड़ित शख्स की मौत हो गई है. इसी के साथ मुंबई में कोरोना (Coronavirus) से मरने वालों की संख्या बढ़कर चार हो गई है. जानकारी के मुताबिक 65 वर्षीय मृतक 15 मार्च को UAE से लौटे थे. आपको बता दें कि देशभर में अब तक 9 लोगों की कोरोना से मौत हुई है जिनमें से चार अकेले मुंबई से हैं. बता दें कि भारत में कोरोना वायरस के 492 लोग संक्रमित हैं.

बताया जा रहा है कि 65 वर्षीय मृतक को 23 मार्च को खांसी और सांस लेने में परेशानी के बाद चिंचपोकली स्थित कस्तूरबा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मुंबई महानगर पालिका ने कोरोना पीड़ित बुजुर्ग की मौत की पुष्टि की है.