वर्ल्‍ड कप के बीच मुंबई से आई बुरी खबर, स्‍थानीय क्रिकेटर की धारदार हथियार से हत्‍या
Advertisement

वर्ल्‍ड कप के बीच मुंबई से आई बुरी खबर, स्‍थानीय क्रिकेटर की धारदार हथियार से हत्‍या

मामले की जांच उसी महिला पुलिस अधिकारी को सौपी गई है, जिसने कभी राकेश पवार को बेहतर खेल के लिए सम्मानित किया था. राकेश पवार की महिला दोस्त की भूमिका भी संदेह के घेरे में है.

गुरुवार रात को हुई क्रिकेटर राकेश पवार की हत्‍या. फाइल फोटो

मुंबई : विश्‍व कप 2019 के दौरान मुंबई से एक बुरी खबर आई है. मुंबई के भांडुप इलाके में एक क्रिकेटर की गुरुवार रात हत्या कर दी गई. हत्या के वक्त क्रिकेटर राकेश पवार अपनी महिला दोस्त के साथ बाइक पर कहीं जा रहे थे. इस मामले की जांच उसी महिला पुलिस अधिकारी को सौपी गई है, जिसने कभी राकेश पवार को बेहतर खेल के लिए सम्मानित किया था. इस हत्याकांड में राकेश पवार की महिला दोस्त की भूमिका भी संदेह के घेरे में है. पुलिस महिला मित्र को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. वहीं हत्यारे घटना के  बाद से ही फरार है.

गुरुवार रात मुंबई के भांडुप इलाके में एलबीएस रोड पर एक पेट्रोल पंप के सामने अपनी महिला दोस्त के साथ बाइक पर जा रहे राकेश पवार पर 2-3 अज्ञात हमलावरों ने हमला कर उनकी निर्मम हत्या कर दी. राकेश पवार क्रिकेटर थे और जिला और मंडल स्तर पर कई साल से क्रिकेट खेलते थे. साथ ही लोगों को क्रिकेट की कोचिंग भी दिया करते थे.

राकेश के ऊपर हमले की खबर जैसे ही फैली भांडुप पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंची और राकेश को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. वहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. राकेश के सिर पर धारदार हथियार से हमले किए गए थे, जिससे उन्हें गंभीर चोट आई थीं. इस घटना के वक्त मौजूद राकेश की महिला मित्र को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है और वहीं हमलावरों की तलाश मे जुट गई. 

देखें LIVE TV

पुलिस ने अभी इस मामले में आधिकारिक तौर पर कोई बयान नहीं दिया है लेकिन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी हैं. प्रथम दृश्टया जांच में जो बात सामने आ रही है, वो ये है कि राकेश की हत्या आपसी रंजिश के कारण की गई है. लेकिन राकेश के साथ एक महिला मित्र का होना इस बात की तरफ भी इशारा करता है कि कहीं ये पूरा मामला प्रेम प्रकरण का तो नहीं है. या कहीं लव ट्रायंगल का तो नहीं. इसलिए पुलिस महिला से पूछताछ करके पता लगाने मे जुटी है कि उसके और राकेश के संबध कितने पूराने हैं.

इसके साथ पुलिस राकेश और महिला मित्र के फोन रिकार्ड की भी जांच कर रही है, जिससे ये पता लगाया जा सके कि हत्या कि दो-तीन दिन पहले दोनों ने एक दूसरे के अलावा और किन किन लोगों से बात की. पुलिस घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी की भी जांच कर रही है.

Trending news