शिलांग में जातीय हिंसा के बाद फिर से लगा कर्फ्यू, 3 की मौत
Advertisement

शिलांग में जातीय हिंसा के बाद फिर से लगा कर्फ्यू, 3 की मौत

मेघालय के 11 में से छह जिलों में इंटरनेट सेवाओं को निलंबित कर दिया गया है.

फाइल फोटो

शिलांग: मेघालय (Meghalaya) में जातीय हिंसा में मरने वालों की संख्या 3 हो गई है. ताजा मामले में रविवार को एक 37 वर्षीय शख्स की हत्या कर दी गई. अधिकारियों ने कहा कि प्रशासन ने राजधानी शहर शिलांग और इसके बाहरी इलाकों में दोबारा कर्फ्यू लागू कर दिया है. पुलिस ने कहा कि ताजा मामले में मेघालय के पूर्वी खासी हिल्स जिले में रविवार तड़के अज्ञात बदमाशों ने एक 37 वर्षीय व्यक्ति पर हमला कर दिया, जिसमें उसकी मौत हो गई. वहीं शिलांग और अन्य स्थानों से भी हिंसा की नई सूचना मिल रही है.

  1. जातीय हिंसा में 3 की मौत
  2. 11 में 6 जिलों में इंटरनेट बैन
  3. कई इलाकों में दोबारा कर्फ्यू लगाया गया
  4.  
  5.  

मेघालय के 11 में से छह जिलों में इंटरनेट सेवाओं को निलंबित कर दिया गया है. इसमें पूर्वी जैंतिया हिल्स, पश्चिमी जैंतिया हिल्स, पूर्वी खासी हिल्स, री-भोई, पश्चिमी खासी हिल्स और दक्षिण पश्चिम खासी हिल्स शामिल हैं. पुलिस के अनुसार, तीन अज्ञात बदमाशों द्वारा किए गए हमले में एक उपहास उद्दीन नाम का व्यक्ति शहला पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले अपने गांव स्थित आवास में गंभीर रूप से घायल हुआ था. उपचार के लिए उसे खामती प्राथमिक स्वास्थ केंद्र ले जाया गया था लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

शिलांग के कई इलाकों में हिंसा की छिटपुट घटनाओं के बाद पूर्वी खासी हिल्स जिला प्रशासन ने रविवार सुबह 8 बजे पुन: कर्फ्यू लगा दिया. लुमडेंगजीरी पुलिस स्टेशन, सरदार पुलिस स्टेशन और शिलांग शहर के कैंटोनमेंट बीट हाउस के पूरे इलाके में कर्फ्यू लागू है.

ये वीडियो भी देखें-

Trending news