कटक में प्रेमी से इस कदर नाराज हुई प्रेमिका, फेंक दिया चेहरे पर तेजाब

कटक में प्रेमी से इस कदर नाराज हुई प्रेमिका, फेंक दिया चेहरे पर तेजाब

दो-तीन दिन पहले किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ. जिसके बाद गुस्साई युवती ने मंगलवार (26 नवंबर) को युवक पर एसिड से हमला कर दिया. 

कटक में प्रेमी से इस कदर नाराज हुई प्रेमिका, फेंक दिया चेहरे पर तेजाब

कटक: ओडिशा (Odisha) से एक चौंकाने वाला मामला सामया आया है. यहां एक युवती ने युवक पर एसिड से अटैक (Acid Attack) कर दिया. मामला कटक के जगतपुर थाना इलाके के शिकारी नगर का है. जानकारी के मुताबिक, युवक और युवती के बीच पिछले काफी समय से प्रेम संबंध था. दो-तीन दिन पहले किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ. जिसके बाद गुस्साई युवती ने मंगलवार (26 नवंबर) को युवक पर एसिड से हमला कर दिया. 

पीड़ित युवक का नाम आलेख नायक है और वह पेशे से नाई है. युवक और आरोपी युवती के बीच पहले से प्रेम संबंध था. इस बीच युवक के परिवार ने उसकी शादी किसी और लड़की से तय कर दी. इस बात को लेकर कल शाम दोनों के बीच बहस भी हुई. 

लाइव टीवी देखें

पुलिस के मुताबिक, कल रात आलेख नायक अपनी दुकान बंद करके घर लौट रहा था उसी वक्त युवती ने उसके ऊपर एसिड फेंक दिया. युवक को SCB अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज जारी है. डॉक्टरों ने बताया कि हमले में आलेख बुरी तरह जख्मी हो गया है. उसकी आंखों को काफी नुकसान हुआ है. थाने में लिखित शिकायत मिलने के बाद युवती को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. 

पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि ये एसिड है या कोई अन्य तरल पदार्थ और यह युवती को कहां से और कैसे मिला.  

Trending news