डोनाल्ड ट्रंप की करता था पूजा, उनके कोरोना पॉजिटिव होने की बात नहीं कर सका बर्दाश्‍त

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पिछले चार सालों से भगवान की तरह पूजा करने वाले उनके एक प्रशंसक की दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई. वह ट्रंप के कोरोना वायरस से संक्रमित होने से कथित रूप से बहुत परेशान था.

डोनाल्ड ट्रंप की करता था पूजा, उनके कोरोना पॉजिटिव होने की बात नहीं कर सका बर्दाश्‍त
फाइल फोटो।

हैदराबाद: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) की पिछले चार सालों से भगवान की तरह पूजा करने वाले उनके एक प्रशंसक की दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई. वह ट्रंप के कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित होने से कथित रूप से बहुत परेशान था.

तेलंगाना के किसान बुसा कृष्णा (33) को जब यह पता चला कि ट्रंप और उनकी पत्नी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं तब वह चिंता में डूब गया था. कृष्णा के रिश्तेदार संजय कुमार ने यह जानकारी दी. कुमार के अनुसार रविवार को चाय पीते समय कृष्णा अचानक बेहोश हो गया और वह अस्पताल ले जाने के दौरान चल बसा.

ये भी पढ़ें:- फारूक अब्दुल्ला के विवादित बोल पर भड़की BJP, संबित पात्रा ने दिया करारा जवाब

उन्होंने बताया कि डॉक्टर के मुताबिक कृष्णा का दिल का दौरा पड़ा और उसकी मृत्यु हो गई. कृष्णा तेलंगाना के जनगांव जिले के सुदूर कोन्ने गांव का रहने वाला था. उसके परिवार ने बताया कि पिछले चार सालों से वह ट्रंप की प्रार्थना करता था. पिछले साल ट्रंप के जन्मदिन पर अपने घर में उनकी छह फुट ऊंची प्रतिमा भी लगवाई थी. वह ट्रंप को एक मजबूत नेता मानता था और उसे उनका ‘साहसी दृष्टिकोण’ पसंद था. कुमार ने दावा किया कि कृष्णा पिछले कुछ दिनों से अवसाद में था और अपने कमरे में अकेले रहता था. वह दिन में एक ही बार खाना खाने लगा था और बहुत रोता-चिल्लाता था.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.