close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मदरसे में पढ़ रहा था छात्र, अचानक रहने लगा गुमसुम, परिवार वालों ने जानी हकीकत तो रह गए हैरान

जब नाबालिग छात्र अपने घर गया तो वह वापस मदरसा दोबारा जाने को तैयार नही हुआ. 

मदरसे में पढ़ रहा था छात्र, अचानक रहने लगा गुमसुम, परिवार वालों ने जानी हकीकत तो रह गए हैरान
.(फाइल फोटो)

मयंक राय (देहरादून): देहरादून के डोईवाला कोतवाली क्षेत्र के एक मदरसे में पढ़ने वाला छात्र बीते कई दिनों से डरा सहमा रह रहा था, जब उसने जुबान खोली तो परिजन भी हैरान रह गए. मदरसे के शिक्षक ने मासूम छात्र के साथ दुष्कर्म किया था. 

परिजनों ने दर्ज कराया मुकदमा 
पश्चिमी उत्तर प्रदेश के रहने वाले एक पिता ने अपने बेटे का दाखिला देहरादून के डोईवाला क्षेत्र के एक मदरसे में कराया था. पिता को उम्मीद थी कि बेटा यहां दीनी तालीम लेकर आगे बढ़ेगा लेकिन कुछ दिन पहले जब नाबालिग छात्र अपने घर गया तो वह वापस मदरसा जाने को तैयार नही हुआ. परिजनों ने उस पर दबाव बनाने की बजाय विश्वास में लिया और जो जानकारी उन्हें मिली वे सन्न रहे गए. बेटे को लेकर पिता सीधे देहरादून पहुंचे औऱ मदरसे के शिक्षक शौकीन रज़ा के खिलाफ डोईवाला कोतवाली में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया. 

पुलिस ने किया गिरफ्तार 
मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस जब आरोपी शिक्षक की तलाश शुरू की तो वह मौके की नजाकत को भांपते हुए आरोपी भाग निकला लेकिन पुलिस ने अपना प्रयास जारी रखा और शौकीन को गिरफ्तार कर लिया. ईधर, पुलिस ने छात्र का मेडिकल जांच कराने के साथ ही उसे परिजनों को सौंप दिया. आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा.