दिल्ली: नारायणा इलाके के कंटेनमेंट जोन में पुलिस और सिविल वॉलेंटियर्स पर हमला, केस दर्ज
Advertisement

दिल्ली: नारायणा इलाके के कंटेनमेंट जोन में पुलिस और सिविल वॉलेंटियर्स पर हमला, केस दर्ज

दिल्ली के नारायणा इलाके में कंटेनमेंट जोन के लोगों ने पुलिस और सिविल वॉलिंटियर्स पर हमला किया.

दिल्ली: नारायणा इलाके के कंटेनमेंट जोन में पुलिस और सिविल वॉलेंटियर्स पर हमला, केस दर्ज

नई दिल्ली: दिल्ली के नारायणा इलाके में कंटेनमेंट जोन के लोगों ने पुलिस और सिविल वॉलिंटियर्स पर हमला किया. हमले में कुछ लोगों को हल्की चोटें आई हैं. दिल्ली सरकार की टीम खाना और राशन देने गई थी. लोग गली में लगे बेरिकेड हटाना चाहते थे. इसी बात को लेकर विवाद हुआ. यहां Wz ब्लॉक में कोरोना के 10 मामले हैं. उसके बाद ही इसे कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया था. नारायणा थाने में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया जा रहा है.

दिल्ली पुलिस में कोरोना से एक और मौत

दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल ललित कुमार की कोरोना वायरस से मौत हो गई है. ललित कुमार दिल्ली आर्म्ड पुलिस की चौथी बटालियन में तैनात थे. कोरोना से दिल्ली पुलिस में अब तक 9 पुलिसकर्मियों की मौत हो चुकी है. कुल 1300 से ज्यादा पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव हैं. राहत की बात ये है कि कई पुलिसकर्मी ठीक भी हुए हैं. 

बता दें कि देश में कोरोना वायरस (‌coronavirus) से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 4 लाख के पार हो गया है. स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा रविवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक, देश में कोरोना वायरस के संक्रमित मरीजों की संख्या 410,461 हो गई है. अब तक मरीज 2, 27, 756 ठीक हो चुके हैं. अब तक इस महामारी से 13254 लोगों की मौत हो चुकी है. पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा 15413 नए मामले सामने आए. यह अब तक सबसे बड़ा रिकॉर्ड है. पिछले 24 घंटों में 306 लोगों की मौत हुई है. रिकवरी रेट में बढ़ोतरी हुई है और यह 55.48% हो गया है. 

देशभर में पिछले 24 घन्टे में 13925 कोरोना के मरीज ठीक हुए हैं. 169451 एक्टिव मामले हैं यानी इनका इलाज चल रहा है. आईसीएमआर के मुताबिक देश में अभी तक 6807226 सैंपल टेस्ट किए जा चुके हैं. एक दिन के भीतर कल 24 घंटे में 190730 सैंपल टेस्ट किए गए. 

ये भी देखें:

Trending news