दिल्ली में स्कूल खोलने को लेकर सरकार का बड़ा फैसला, डिप्टी CM का आया ये बयान
Advertisement

दिल्ली में स्कूल खोलने को लेकर सरकार का बड़ा फैसला, डिप्टी CM का आया ये बयान

उप मुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया (Delhi Deputy Cm Manish Sisodia) ने कहा है कि दिल्ली में स्कूल अभी नहीं खोले जाएंगे. सिसोदिया ने कहा कि सभी स्कूल अगले आदेश तक दिल्ली में बंद रहेंगे.

 

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया.

नई दिल्ली: दिल्ली सरकार (Delhi Government) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) के बाद बंद चल रहे स्कूलों को अभी और बंद रखने का फैसला लिया है. दिल्ली के उप मुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया (Delhi Deputy Cm Manish Sisodia) ने कहा है कि दिल्ली में स्कूल अभी नहीं खोले जाएंगे. सिसोदिया ने कहा कि सभी स्कूल अगले आदेश तक दिल्ली में बंद रहेंगे.

  1. दिल्ली में स्कूल खोले जाने को लेकर बड़ा फैसला

    डिप्टी CM बोले- अभी नहीं खुलेंगे स्कूल

    कोरोना वायरस के चलते बंद हैं स्कूल

अभिभावकों ने दिया सुझाव

सिसोदिया ने कहा कि कोरोना के मामले चिंता बढ़ा रहे हैं. छात्रों और अभिभावकों के मन में इसको लेकर कई सवाल हैं. उन्होंने कहा कि ई जगह अभिभावक और छात्र मिलते हैं तो अभी स्कूल खोलने की मना करते हैं. दुनिया में जिन देशों ने स्कूल खोले भी वहां चिंता बढ़ गई है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मशविरा करने के बाद यह फैसला लिया गया है. डिप्टी सीएम ने कहा कि हमने ये फैसला ये सोच कर भी लिया कि क्या हम अभी के हालातों में बच्चों को स्कूल भेज सकते हैं?
 

 

आईपी यूनिवर्सिटी में बढ़ीं सीटें

इसके अलावा दिल्ली के उप मुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने यह भी बताया कि दिल्ली में इन्द्रप्रस्थ विश्वविद्यालय(IP) के कॉलेजों में सरकार ने 1,330 सीटें बढ़ा दी हैं. उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा है कि दिल्ली सरकार छात्र-छात्राओं की एडमिशन की समस्या को हल करने पर काम कर रही है.

VIDEO

Trending news