दीपावली के दिन आखिरी मेट्रो ट्रेन के समय में हुआ ये बदलाव, आप भी जानिए
Advertisement

दीपावली के दिन आखिरी मेट्रो ट्रेन के समय में हुआ ये बदलाव, आप भी जानिए

डीएमआरसी ने ट्वीट करके दीपावली के लिए अपने सभी रूट पर आखिरी ट्रेन की टाइमिंग की जानकारी ट्वीट के जरिए भी साझा की है.

DMRC ने दीपावली के दिन अपनी आखिरी रेल सेवा की टाइमिंग जारी की है....

नई दिल्ली : दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) ने दीपावली के त्योहार के दिन यानी 14 नवंबर (शनिवार) को अपनी आखिरी मेट्रो ट्रेन सेवा की टाइमिंग का ऐलान किया है.  DMRC द्वारा जारी की गई अधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार, सभी मेट्रो लाइनों के टर्मिनल स्टेशनों से आखिरी मेट्रो ट्रेन रात 10 बजे चलेगी.

टाइमिंग का ध्यान
आमतौर पर किसी भी रूट की आखिरी मेट्रो ट्रेन रात्रि 11 बजे रवाना होती है. लेकिन डीएमआरसी ने ट्वीट करके दीपावली के लिए अपने सभी रूट पर आखिरी ट्रेन की टाइमिंग की जानकारी ट्वीट के जरिए भी साझा की है.

 

रूट की जानकारी
इन स्टेशनों में शहीद स्थल-नया बस अडडा, रिठाला, समयपुर बादली, हुडा सिटी सेंटर, नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी, द्वारका सेक्टर -21, वैशाली, कीर्ति नगर, इंद्रलोक, मुंडका, कश्मीरी गेट, राजा नाहर सिंह (बल्लभगढ़), मजलिस पार्क शामिल हैं. वहीं शिव विहार, बॉटनिकल गार्डन, जनकपुरी (पश्चिम), और नई दिल्ली और द्वारका सेक्टर -21 स्टेशन और एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन के लिए भी आखिरी ट्रेन रात्रि 10 बजे ही गंतव्य की ओर रवाना होगी.

दिवाली पर बाकी सभी लाइनों पर मेट्रो ट्रेन पहले की तरह अपने रूट पर आज सुबह 6 बजे से और एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन पर सुबह 4.45 बजे से मेट्रो ट्रेन सेवाएं सामान्य रूप से चल रहीं है. 

Trending news