close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अमित शाह से मुलाकात के बाद फडणवीस बोले, महाराष्ट्र में जल्द होगा सरकार का गठन

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने दावा किया कि जल्द ही राज्य में सरकार का गठन किया जाएगा. उन्होंने कहा कि वह इस संबंध किसी अन्य की टिप्पणी पर कुछ नहीं कहेंगे. 

अमित शाह से मुलाकात के बाद फडणवीस बोले, महाराष्ट्र में जल्द होगा सरकार का गठन
(फोटो- ANI)

नई दिल्ली: महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने दावा किया कि जल्द ही राज्य में सरकार का गठन किया जाएगा. उन्होंने कहा कि वह इस संबंध किसी अन्य की टिप्पणी पर कुछ नहीं कहेंगे. 

दिल्ली में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (amit shah) से मुलाकात के बाद देवेंद्र फडणवीस ने कहा, मैं किसी अन्य की सरकार गठन को लेकर की गई टिप्पणी कुछ नहीं कहूंगा. उन्होंने कहा, मुझे सिर्फ यही कहना है कि नई सरकार का गठन जरूर होगा. इसका मुझे विश्वास है. 

इससे पहले मुख्यमंत्री फडणवीस ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की. महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर शिवसेना और बीजेपी के बीच जारी तनातनी के बीच हुई दोनों नेताओं की इस बैठक को लेकल कई कयास लगाए जा रहे हैं.

हालांकि कहा यह जा रहा है  कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने गृहमंत्री अमित शाह से महाराषट्र के किसानों के मुद्दें पर बातचीत की है. फडवीस ने मांग की है बेमौसम बरसात से प्रभावित राज्य के किसानों को और मदद दी जाए. 

दिल्ली में होगी पवार-सोनिया की मीटिंग
वहीं दूसरी तरफ एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की भी सोमवार शाम बैठक करने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह बैठक शाम 5 से 6 बजे के बीच मिटिंग होगी. यह सोनिया गांधी के घर पर होगी. 

बता दें महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर बीजेपी और शिवसेना के बीच गतिरोध कायम है. रविवार को संजय राउत ने यह चौंकाने वाला दावा किया था उनकी पार्टी को 175 उम्मीदवारों का समर्थन हासिल है.