बाल ठाकरे ने कभी किसी की पीठ में खंजर नहीं भोंका : देवेंद्र फडणवीस
Advertisement

बाल ठाकरे ने कभी किसी की पीठ में खंजर नहीं भोंका : देवेंद्र फडणवीस

वहीं दूसरी तरफ बीजेपी पर करारा हमला बोलते हुए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने गुरुवार को कहा कि पार्टी में कोई आदर्श नहीं बचा है. 

देवेन्द्र फडणवीस पालघर सीट पर 28 मई को होने वाले लोकसभा उपचुनाव में बीजेपी के उम्मीदवार राजेन्द्र गावित के चुनाव प्रचार में जवहार में बोल रहे थे.  (फाइल फोटो)

ठाणे: श्रीनिवास वांगा को टिकट देने को लेकर सहयोगी शिवसेना पर परिवार को बांटने का आरोप लगाते हुए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने गुरुवार को कहा कि शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे ने कभी किसी के पीठ में खंजर नहीं भोंका. फडणवीस ने शिवसेना के वर्तमान अध्यक्ष उद्धव ठाकरे पर परोक्ष हमला करते हुए कहा , ‘बाला साहब ठाकरे ने कभी किसी के पीठ में खंजर नहीं भोंका. उन्होंने सामने से हमलों का सामना किया.’ 

फडणवीस पालघर सीट पर 28 मई को होने वाले लोकसभा उपचुनाव में बीजेपी के उम्मीदवार राजेन्द्र गावित के चुनाव प्रचार में जवहार में बोल रहे थे.  बीजेपी सांसद चिंतामन वांगा के निधन के कारण इस सीट पर चुनाव आवश्यक हो गया था. शिवसेना ने उनके बेटे को टिकट दे दिया जिसको लेकर बीजेपी नाराज है. 

उद्धव ठाकरे ने साधा बीजेपी पर निशाना
वहीं दूसरी तरफ बीजेपी पर करारा हमला बोलते हुए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने गुरुवार को कहा कि पार्टी में कोई आदर्श नहीं बचा है. उन्होंने यह दावा भी किया कि धनबल से लैस कोई भी शख्स बीजेपी में शामिल हो सकता है. 

बहरहाल, यह आरोप लगाने के तुरंत बाद शिवसेना प्रमुख ने अपनी पार्टी के सदस्यों को ‘थैलीशाह’ कहे जाने से इनकार करते हुए कहा कि वे ‘ईमानदार’ कार्यकर्ता हैं जो धन के लालच में नहीं पड़ते. उन्होंने यह आरोप भी लगाया कि भगवा झंडे वाली बीजेपी अब ‘भगवा नहीं रही.’ 

(इनपुट - भाषा)

Trending news