close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जयपुर: सचिवालय कर्मचारी संघ के नए अध्यक्ष बने देवेंद्र सिंह, समर्थकों ने दी बधाई

चुनाव जीतने के बाद अध्यक्ष देवेंद्र सिंह शेखावत ने सभी कर्मचारियों का आभार जताया और कहा कि कर्मचारियों के हितों में काम किया जाएगा.

जयपुर: सचिवालय कर्मचारी संघ के नए अध्यक्ष बने देवेंद्र सिंह, समर्थकों ने दी बधाई
सचिवालय परिसर में विजय जुलूस निकाला गया.

जयपुर: देवेंद्र सिंह शेखावत सचिवालय कर्मचारी संघ के नए अध्यक्ष चुने गए हैं. देवेंद्र सिंह ने अभिमन्यु शर्मा को 88 वोटों से शिकस्त दी. चुनाव जीतने के बाद अध्यक्ष देवेंद्र सिंह शेखावत ने सभी कर्मचारियों का आभार जताया और कहा कि कर्मचारियों के हितों में काम किया जाएगा.

उन्होंने मोबाइल और स्टेशनरी बता चालू करवाने की बात कही. इसके साथ ही डीपीसी में सचिवालय कर्मचारियों को प्रमोशन में अनुभव में छूट देने की बात कही. चुनाव अधिकारी भवानी शंकर ने बताया कि लाइब्रेरी भवन में हुए चुनाव में 818 में से 783 यानि 95 प्रतिशत ने वोटिंग की.जिसमें से सबसे ज्यादा देवेंद्र सिंह को 395, अभिमन्यु शर्मा को 307, कपिल देव को 59, धर्मेश को 2 और कजोड़ मल को 20 मत मिले. जबकि 2 मत रद्द घोषित किए. देवेंद्र सिंह को चुनाव अधिकारी ने अध्यक्ष पद की शपथ दिलाई. इसके साथ ही पूर्व अध्यक्ष पंकज कुमार ने उन्हें यूनियन कार्यालय की चाबी सौंप दी.

समर्थकों ने किया डांस
सचिवालय परिसर में देवेंद्र सिंह के अध्यक्ष पद पर निर्वाचित होने पर समर्थकों ने उन्हें माला पहनाकर बधाई दी इसके साथ ही सचिवालय परिसर में विजय जुलूस निकाला गया जिसमें कर्मचारियों ने डांस कर एंजॉय किया.

सचिवालय अधिकारियों ने भी चुनाव में दिखाई रुचि
सचिवालय कर्मचारी संघ के चुनाव में सचिवालय के अधिकारियों ने भी रुचि दिखाई. सचिवालय कर्मचारी संघ के पूर्व अध्यक्ष शिवजी राम जाट और सचिवालय अधिकारी संघ अध्यक्ष मेघराज पवार देवेंद्र सिंह को समर्थन देते नजर आए. वहीं, महेश व्यास अभिमन्यु शर्मा को समर्थन दिया और कर्मचारियों से वोट की अपील करते नजर आए.