close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पोते करण के डेब्यू फिल्म को लेकर सूपर एक्साइटेड हैं दादा धर्मेद्र, कर रहे कुछ ऐसा

दिग्गज अभिनेता ने मंगलवार को ट्विटर पर एक वीडियो मेसैज पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने अपने प्रशंसकों से अपील की कि वह करण की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' देखने जाएं.

पोते करण के डेब्यू फिल्म को लेकर सूपर एक्साइटेड हैं दादा धर्मेद्र, कर रहे कुछ ऐसा
धर्मेद्र ने यह भी बताया कि कहा, 'सनी ने इस फिल्म को बनाने में अपना दिल और जान लगा दी.

नई दिल्ली: आमतौर पर सोशल मीडिया से दूरी बनाकर रखने वाले दिग्गज अभिनेता धर्मेद्र ने एक अपवाद बनाते हुए अपने पोते करण देओल के लिए ट्विटर का सहारा लिया है. दिग्गज अभिनेता ने मंगलवार को ट्विटर पर एक वीडियो मेसैज पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने अपने प्रशंसकों से अपील की कि वह करण की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' देखने जाएं.

एक मिनट से भी कम के वीडियो क्लिप में धर्मेद्र ने कहा, 'कल रात मैंने फिल्म 'पल पल दिल के पास' देखी, मुझसे रहा नहीं गया इसलिए सोचा आपको जानकारी दे दूं. यह फिल्म नहीं असल कहानी है. यह आजकल के समय की कहानी है'.

उन्होंने कहा, 'फिल्म माता-पिता और बच्चों के आपस के प्यार को दिखाती है. पहाड़ों में जिंदगी कितनी खूबसूरत है और शहरों में क्या हो रहा है. यह भी इस फिल्म में दिखाया गया है'.

 

धर्मेद्र ने यह भी बताया कि कहा, 'सनी ने इस फिल्म को बनाने में अपना दिल और जान लगा दी. मैं आप सभी से निवेदन करूंगा कि कम से कम एक बार थिएटर में फिल्म देखने जरूर जाएं. आपका दिल आपको इसे फिर से देखने के लिए थिएटर तक ले जाएगा, यह मैं आपसे वादा कर सकता हूं. लव यू, मेरा विश्वास करो.'

'पल पल दिल के पास' का निर्देशन धर्मेद्र के बेटे और अभिनेता सनी देओल ने किया है. फिल्म सनी के बेटे करण की डेब्यू फिल्म है. फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होगी.