close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

डीडवाना: चोरों ने की एटीएम लूटने की कोशिश, रहे नाकाम

बैंक अधिकारी सत्यवीर सिंह मीणा ने बताया कि एटीएम का पहला दरवाजा, बैकरूम तथा पेटियां टूटी हुई मिली हैं.

डीडवाना: चोरों ने की एटीएम लूटने की कोशिश, रहे नाकाम
प्रतीकात्मक तस्वीर

डीडवाना, हनुमान तंवर : मकराना शहर के अब्दुल सराय क्षेत्र में स्थिति बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम को बीती रात अज्ञात आरोपियों  ने ताले तोड़ते हुए लूट का प्रयास किया. जानकारी के अनुसार एटीएम कक्ष का सेफ्टी लॉकपहले चोरों ने तोड़ा. इसके बाद बैंक रूम और पेटियां भी टूटी हुई मिलीं. सूचना पर बैंक ऑफ बड़ौदा के अधिकारी और एजेंसी के प्रतिनिधि मौके पर पहुंचे. 

वहीं मकराना पुलिस भी मौके पर पहुंची. बैंक के अधिकारियों और एजेंसी प्रतिनिधियों ने केस का मिलान किया, जिसमें केस सही पाया गया और किसके साथ किसी प्रकार की छेड़छाड़ नहीं की गई. जबकि एटीएम में 11 लाख रूपये कैश के रूप में रखे हुए थे. वहीं पुलिस ने घटनास्थल का बारीकी से मौका मुआयना करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

बैंक अधिकारी सत्यवीर सिंह मीणा ने बताया कि एटीएम का पहला दरवाजा, बैकरूम तथा पेटियां टूटी हुई मिली हैं. हालांकि कैश को लूटने में बदमाश सफल नहीं हो पाए. एजेंसी के साथ मिलकर कैश का मिलान किया जा चुका है. एजेंसी प्रतिनिधि रामदेव ने बताया कि एटीएम में शुक्रवार को 11 लाख रुपया डाले गए थे. आज सुबह सूचना मिली कि एटीएम के ताले तोड़े गए हैं जिस पर बैंक के अधिकारियों के साथ एजेंसी के प्रतिनिधि भी मौके पर पहुंचे. 

जिन्होंने कैश का मिलान किया है. कैश में किसी प्रकार की आरोपियों ने छेड़छाड़ नहीं की है. लेकिन फिर भी अपराधियों के हौसले को देखकर पुलिस की गश्त और कार्यशैली पर सावल जरूर खड़े होते हैं. वहीं लोगों का यह भी कहना है कि चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि एटीएम तक को नहीं छोड़ा जा रहा है. ऐसे में जनता में भी भय का माहौल है. वहीं पुलिस दावा कर रही है कि जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा लेकिन राहत की बात ये हैं कि चोर कैश लॉकर को नहीं तोड़ पाए थे. जिससे कैश चोरी होने से बच गया.