close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झालावाड़: एक ही परिवार के 4 सदस्यों का संदिग्ध हालत में मिला शव, पुलिस जांच जारी

झालावाड़(Jhalawar)जिले के सुनेल थाना क्षेत्र के ढाबला खींची गांव में मंगलवार को उस समय सनसनी फैल गई जब एक ही परिवार के 4 लोगों के शव(Died Body)संदिग्ध हालत में पड़ी मिली.

झालावाड़: एक ही परिवार के 4 सदस्यों का संदिग्ध हालत में मिला शव, पुलिस जांच जारी
मामले में हत्या की आशंका जताई जा रही है. (प्रतीकात्मक फोटो)

झालावाड़: झालावाड़(Jhalawar)जिले के सुनेल थाना क्षेत्र के ढाबला खींची गांव में मंगलवार को उस समय सनसनी फैल गई जब एक ही परिवार के 4 लोगों के शव(Died Body)संदिग्ध हालत में पड़ी मिली. घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद सुनेल थाना अधिकारी मौके पर पहुंचे.

पुलिस से मिली प्रारंभिक जानकारी के अनुसार गांव के अगवान परिवार के महिला जाहिदा तथा पुत्रियां मुस्कान ओर अल्फिया तथा करीब 14 वर्ष पुत्र अल्फेज की संदिग्ध हालत में सतरंगी लहरी जिनके गली में रस्सी का निशान मिला है. उसके मुताबिक परिवार के चारों सदस्यों को विषाक्त भी किया गया था.

घटना के बाद से ही महिला सहित तीनों बच्चों का पिता शाकिर हुसैन भी लापता है. ऐसे में हत्या की आशंका जताई जा रही है. ग्रामीणों के मुताबिक भी जाकिर हुसैन कर्ज से परेशान चल रहा था ऐसे में दर्दनाक घटना को अंजाम देने का आरोप शाकिर पर जाता दिखाई दे रहा है. बहार सुनील थाना पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.