close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिशा पटानी ने शेयर की स्कूबा डाइविंग की तस्वीर, पुराने दिनों को कुछ ऐसे किया याद...

तस्वीर के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा है, '2014 में जब हम स्कूबा डाइविंग सीख रहे थे. मुझे ऐसा लगा, जैसे कोई मुझे वहां खींचकर ले जा रहा है'. 

दिशा पटानी ने शेयर की स्कूबा डाइविंग की तस्वीर, पुराने दिनों को कुछ ऐसे किया याद...
दिशा को आखिरी बार सलमान खान स्टारर फिल्म 'भारत' में देखा गया था.

नई दिल्ली: अभिनेत्री दिशा पटानी को अपने उन पुराने दिनों की याद आ रही है, जब वह स्कूबा डाइविंग सीखा करती थीं. अभिनेत्री ने अपने पुराने पलों को सोशल मीडिया पर साझा किया है. 'भारत' अभिनेत्री ने 2014 की एक थ्रो बैक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है, जब वह स्कूबा डाइविंग सीख रही थीं. तस्वीर में दिशा को एक एनिमल प्रिंट स्विमसूट पहने हुए देखा जा सकता है. वह पानी में उतरने के लिए उत्साहित और उत्सुक नजर आ रही हैं.

तस्वीर के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा है, '2014 में जब हम स्कूबा डाइविंग सीख रहे थे. मुझे ऐसा लगा, जैसे कोई मुझे वहां खींचकर ले जा रहा है'. वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा को आखिरी बार सलमान खान स्टारर फिल्म 'भारत' में देखा गया था, जो 5 जून, 2019 को ईद पर रिलीज हुई थी. फिल्म को अली अब्बास जफर ने निर्देशित किया था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Throwback to 2014 when we were learning scuba diving i am like just take me there hahaa

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

वहीं दिशा पटानी आगामी फिल्म की बात करें तो वह 'मलंग' में दिखाई देंगी. इस फिल्म में मोहित सूरी और आदित्य रॉय कपूर की जोड़ी एक बार फिर सामने आएगी. यह दोनों 'आशिकी 2' से एक सुपरहिट अपने नाम कर चुके हैं. इस फिल्म में अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

गौरलतब है कि दिशा पटानी आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियोज के चलते सुर्खियां बटोरती हैं, हाल ही में दिशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया था जो उनके फैंस के लिए एनर्जी सोर्स बन गया था. दिशा ने सोशल मीडिया पर अपना वर्कआउट वीडियो पोस्ट किया था. जिसे देखकर उनका हर फॉलोअर दंग रह गया थे.