close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पुणे की भारी बारिश में बह गई थी कार, दिव्यांग साइकिलिस्ट अभी भी लापता

विक्टर 25 सितंबर की रात को पुणे (Pune) की तेज बारिश (heavy rain) में लापता (missing) हुआ था. वह विदेश से आए अपने भाई को मिलने के लिए कार (car) से निकला था. लेकिन अभी तक लापता है. 

पुणे की भारी बारिश में बह गई थी कार, दिव्यांग साइकिलिस्ट अभी भी लापता
विक्टर 25 सितंबर की रात को पुणे (Pune) की तेज बारिश (heavy rain) में लापता (missing) हुआ था

पुणे: पुणे (Pune) की बारिश (rain) में दिव्यांग (Divyang) साइकिलिंग खिलाड़ी विक्टर सांगले (उम्र 26) लापता हुआ है. जानकारी के मुताबिक जब वह जूनियर कॉलेज में था तभी उसके पैर में कैंसर हुआ था. लेकिन उसने हार नहीं मानी. एक पैर खोने के बाद भी उसका हौसला टूटा नहीं था. कृत्रिम पैर बिठाकर उसने नई जिंदगी शुरू की थी. वह सीए (CA) तक की पढ़ाई कर रहा था. इतना ही नहीं वह एक अच्छा साइकिलिस्ट (cyclist) भी था. मैरॉथन (Marathon) प्रतियोगिता में वह शामिल होता था. उसने 13 हजार 500 फीट उंचाई की सेला-पास साइकिलिंग (Cycling) प्रतियोगिता में सफलता पाई थी. लेकिन पुणे की तेज बारिश (heavy rain) में वह हार गया. जबसे उसकी कार (car) बही तबसे वह भी लापता (missing) है.

आपको बता दें कि विक्टर 25 सितंबर की रात को पुणे (Pune) की तेज बारिश (heavy rain) में लापता (missing) हुआ था. वह विदेश से आए अपने भाई को मिलने के लिए कार (car) से निकला था. लेकिन अभी तक लापता है. वह पुणे की वानवडी गंगा सेटलाइट के नजदीक की ब्रिज (bridge) पर जिस कार में यात्रा कर रहा था. वानवडी नाले में बह गई थी. उसकी कार का मलबा हाथ लगा है. लेकिन विक्टर अभी भी लापता है.

देखें लाइव टीवी

विक्टर के दोस्त (friend) बलवंत का कहना है कि विक्टर की कार (car) जिस ब्रिज से बह गई वहां तेज बारिश (heavy rain) के वक्त पानी ब्रिज (bridge) पर आता है. वैकल्पिक व्यवस्था के तहत इस ब्रिज का यातायात (traffic) बंद कर दिया जाता तो विक्टर पानी में नहीं बह जाता. वह इस प्रशासनिक विफलता का शिकार हुआ है.