close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान-कॉनफैड में दीवाली धमाका ऑफर्स, पटाखों में बाजार रेट से 60 फीसदी तक छूट

दामों को देखते हुए सहकारी स्टोर्स पर भारी भीड उमड रही है. पटाखों के आकषर्क ऑफर्स के साथ साथ एमएमटीसी के सिक्के आकर्षण का केंद्र बने हुए है. ग्राहकों को एमएमटीसी के सोने चांदी के सिक्के और चांदी के बर्तन उचित मूल्य पर उपभोक्ताओं को उपलब्ध करवाए जा रहे हैं.

राजस्थान-कॉनफैड में दीवाली धमाका ऑफर्स, पटाखों में बाजार रेट से 60 फीसदी तक छूट
दामों को देखते हुए सहकारी स्टोर्स पर भारी भीड उमड़ रही है.

जयपुर: सहकारिता विभाग दीपावली के मौके पर जयपुर की जनता के लिए बंपर ऑफर लेकर आया है. ऑफर्स और अच्छी क्लालिटी के साथ साथ कॉपरेटिव का ग्रीन पटाखों पर भी पूरा फोकस है. कॉनफैड के स्टोर्स पर पटाखों में 60 फीसदी तक बंपर छूट दी जा रही है. सबसे खास बात ये है कि कॉनफैड स्टोर्स पर कॉक ब्राण्ड के शिवकाशी के पटाखे सबसे सस्ते दामों पर उपलब्ध हो रहे है. दामों को देखते हुए सहकारी स्टोर्स पर भारी भीड उमड रही है. पटाखों के आकषर्क ऑफर्स के साथ साथ एमएमटीसी के सिक्के आकर्षण का केंद्र बने हुए है. ग्राहकों को एमएमटीसी के सोने चांदी के सिक्के और चांदी के बर्तन उचित मूल्य पर उपभोक्ताओं को उपलब्ध करवाए जा रहे हैं.

कॉनफैड स्टोर्स पर पटाखों में 60 फीसदी तक छूट के तहत से इस दाम में मिल रहे हैं पटाखें
435 रुपए के फ्लोर फाउंटेन पटाखे की कीमत 200 रुपए
232 रुपए फ्लोर पोर्ट पटाखे की कीमत 100 रुपए
113 रुपए जेम्स पटाखे की कीमत 50 रुपए
162 रुपए मैजिक पेंसिल पटाखे की कीमत 70 रुपए
430 रुपए रॉकेट पटाखे की कीमत 190 रुपए
96 रुपए बुलेट बम पटाखे की कीमत 45 रुपए
190 रुपए सिल्वर रेन टार्च पटाखे की कीमत 90 रुपए

जयपुर में कॉनफैड के ये स्टोर्स भवानी सिंह रोड नवजीवन बाजार,करधनी शॉपिंग सेन्टर, मालवीय नगर और वैशाली नगर पर ये स्टोर्स लगाए गए है. सहकारिता के दीपोत्सव मेलों में जयपुरवासियों के लिए खुले और गिफ्ट पैक में पटाखों, क्रॉकरी, सजावटी फ्लावर, डिजाइनदार कैन्डल्स, बेडशीट्स के साथ ही पूजन सामग्री भी उपलब्ध है. सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना का कहना है कि हर वर्ष की भांति इस बार भी सहकारिता विभाग का ये प्रयास काफी सराहनीय है.

इन स्टोर्स पर सहकारिता विभाग ने सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजामात किए गए हैं. गौरतलब है कि हर बार सहकारिता विभाग समाज में खुशियां बांटकर दीपोत्सव का त्यौहार मनाता है, जहां एक ही छत के नीचे सभी सामान उपलब्ध होता है. जाहिर है सहकारिता विभाग की यह पहल कई चेहरों पर खुशियां बिखेरेगी, जिससे उनकी दीपावली की मिठास और बढेगी.