दिल्ली स्थित इजरायली दूतावास के सामने आ गिरा Drone, खुफिया एजेंसी अलर्ट
Advertisement

दिल्ली स्थित इजरायली दूतावास के सामने आ गिरा Drone, खुफिया एजेंसी अलर्ट

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने दक्षिण पश्चिम दिल्ली के वसंत विहार इलाके में इजरायली दूतावास (Embassy of Israel) के एक अधिकारी के घर के पास से एक ड्रोन (Drone) बरामद किया है.

दिल्ली स्थित इजरायली दूतावास के सामने आ गिरा Drone, खुफिया एजेंसी अलर्ट

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने दक्षिण पश्चिम दिल्ली के वसंत विहार इलाके में इजरायली दूतावास (Embassy of Israel) के एक अधिकारी के घर के पास से एक ड्रोन (Drone) बरामद किया है. अधिकारियों ने रविवार को इसकी जानकारी दी. पुलिस के अनुसार, अधिकारी ने बताया कि ड्रोन एक बच्चे द्वारा संचालित किया जा रहा था. पुलिस ने किसी तरह की गड़बड़ी से इनकार किया. उन्होंने कहा कि ड्रोन सीमा से बाहर चला गया और अधिकारी के आवास के पास उतरा. दरअसल, अधिकारी के आवास के एक कर्मचारी ने शनिवार को एक पीसीआर कॉल किया, जिसके बाद पुलिस की एक टीम ने मौके पर जाकर ड्रोन बरामद किया. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि जांच के बाद, हमने पाया कि ड्रोन एक बच्चे द्वारा संचालित किया गया था और यह सीमा से बाहर चला गया.

गौरतलब है कि पुलिस को पता चला कि वहां स्थित एक अन्य देश के दूतावास में रह रहे राजदूत का बेटा ड्रोन उड़ा रहा था. उसकी बैट्री खत्म हो जाने से ड्रोन इजरायली अधिकारी के घर के सामने गिर गया. राजदूत के बेटे ने अपने ड्रोन की पहचान कर ली है. पुलिस ड्रोन को कब्जे में लेकर जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:- 1 साल में 1 करोड़ यात्रियों ने बिना टिकट यात्रा की, रेलवे ने वसूले इतने करोड़

VIDEO

Trending news