close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

डूंगरपुर: रेप मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार, एक की तलाश जारी

यहां से पीड़िता अपने गांव जाने के लिए वाहन का इंतजार कर रही थी. तभी बाइक सवार दो युवक आए और उसे घर तक छोड़ने का कहकर उसे बाइक पर बिठा लिया. 

डूंगरपुर: रेप मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार, एक की तलाश जारी
प्रतीकात्मक तस्वीर

डूंगरपुर: जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में सोमवार को हुए गेंगरेप मामले में पुलिस ने चार में से 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं फरार एक अन्य आरोपी की तलाश कर रही है. पुलिस के अनुसार डूंगरपुर जिले के एक गांव के निवासी नाबालिग लड़की अहमदाबाद में मजदूरी करती थी और 6 अक्टूबर की रात बस से डूंगरपुर लौट कर शहर के तहसील चौराहे पर उतरी थी. 

यहां से पीड़िता अपने गांव जाने के लिए वाहन का इंतजार कर रही थी. तभी बाइक सवार दो युवक आए और उसे घर तक छोड़ने का कहकर उसे बाइक पर बिठा लिया. इसके बाद दोनों युवकों ने नाबालिग को सुरपुर गांव में सुनसान जगह ले गए और दोनों ने मिलकर उसके साथ बलात्कार किया. इसके बाद दोनों बदमाशों ने अपने दो अन्य साथियों को भी बुलाया और उन्होंने भी बारी-बारी से पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया था. 

मामले में पीड़िता ने कोतवाली थाने में चारो आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज करवाया था. मामले में पुलिस ने गेंजी निवासी रोहित कलाल, सुन्दरपुर निवासी अनिल डामोर और धुवालिया निवासी अरविन्द कोटेड को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं अन्य आरोपी राहुल की पुलिस तलाश कर रही है. इधर मामले में बांसवाड़ा से आई एफएसएल की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर घटना स्थल से साक्ष्य जुटाए हैं. पुलिस ने तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर 3 दिन का पुलिस रिमांड लिया है. जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है. 

एसपी डूंगरपुर के निर्देश पर गेंग रेप के मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया और उन्हें कोर्ट में पेशकर 3 दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है. अन्य एक आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है.