close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

डूंगरपुर: पुलिस ने अवैध शराब बनाने की फैक्ट्री का किया भंडाफोड़, जब्त की 310 लीटर शराब

पुलिस को देखकर फार्म हाउस में मौजूद लोग अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले. उसके बाद पुलिस ने फार्म हाउस की तलाशी ली तो देखा की वंहा पर अवैध अंग्रेजी शराब बनाने की फैक्ट्री संचालित थी.

डूंगरपुर: पुलिस ने अवैध शराब बनाने की फैक्ट्री का किया भंडाफोड़, जब्त की 310 लीटर शराब
प्रतीकात्मक तस्वीर

डूंगरपुर: जिले की आसपुर थाना पुलिस ने गोल गांव के एक फार्म हाउस पर चल रही अवैध अंग्रेजी शराब बनाने जी फेक्ट्री का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने मोके से भारी मात्रा में नकली अंग्रेजी शराब और शराब बनाने की मशीने भी जब्त की है. एसपी जय यादव ने बताया कि मुखबिर से मिली सुचना पर बीती रात गोल गांव में उप सरपंच के फार्म हाउस पर पुलिस ने दबिश दी. 

पुलिस को देखकर फार्म हाउस में मौजूद लोग अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले. उसके बाद पुलिस ने फार्म हाउस की तलाशी ली तो देखा की वंहा पर अवैध अंग्रेजी शराब बनाने की फैक्ट्री संचालित थी. पुलिस ने मोके से 75 कार्टन नकली अंग्रेजी शराब, दो ड्रमो में भरी हुई 310 लीटर शराब, शराब बनाने की मशीन, पेकिंग मशीन, 300 लीटर स्प्रिट, दो कार और एक बाइक के साथ भारी मात्रा में खाली बोतले भी जब्त की है.

फ़िलहाल पुलिस फार्म हाउस मालिक उपसरपंच और उसके बेटे की तलाश में जुटी है. माना जा रहा है कि गोल गांव में नकली शराब बनाने का कारोबार लम्बे समय से चल रहा था. वहीं फेक्ट्री की आसपुर पुलिस थाने से दूरी भी महज एक किलोमीटर है. ऐसे में पुलिस को लम्बे समय तक इसकी भनक तक नहीं लगी.