close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

डूंगरपुर: युवक की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

मामले में अनुसंधान करते हुए कोतवाली थाना पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ की जा रही है. 

डूंगरपुर: युवक की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर

डूंगरपुर: शहर से सटे वसुंधरा विहार इलाके में 5 दिन पहले हुई युवक की हत्या के मामले में कोतवाली थाना पुलिस ने 4 युवकों को गिरफ्तार किया है. चारों युवकों ने पुलिस पूछताछ में कबूल किया है कि उन्होंने विवाद के बाद युवक की हत्या कर दी थी. 

कोतवाली थानाधिकारी चांदमल सिंगारिया ने बताया कि दो डूंगरा निवासी 23 वर्षीय सोहन कलासुआ निर्माणाधीन भवन में रात को चौकीदारी का काम करता था और 8 सितंबर की रात को सोहन वसुंधरा विहार में निर्माणाधीन मकान की चौकीदारी करने के लिए घर से निकला था. इस दौरान मार्ग में शहर के पातेला निवासी सुरेश भोई, हरीश प्रजापत, चिराग प्रजापत ओर सिंटेक्स मिल निवासी दीपक प्रजापत मिलकर सड़क किनारे बैठकर शराब पी रहे थे. 

जब सोहन ने इन चारों को टोका तो सभी ने मिलकर सोहन पर हमला कर दिया और चाकू से वार किए. सोहन के चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीण ओर परिजन मौके पर पहुंचे तो सोहन घायल अवस्था मे पड़ा हुआ था. वहीं हमला करने वाले चारों बदमाश मौके से भाग छुटे. परिजन सोहन को लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. 

मामले में अनुसंधान करते हुए कोतवाली थाना पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ की जा रही है. दरअसल, राजस्थान में कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर है. खुद सरकार में ही बैठे लोग कानून व्यवस्था को ठीक करने की बात करते रहे हैं. ऐसे में पुलिस के ऊपर भी जयपुर में बढ़ते अपराध को कम करने को लेकर दबाव बढ़ता जा रहा है. ऐसे में पुलिस की ये सफलता बड़े अधिकारियों के लिए राहत की खबर है. हालांकि, इस हत्या के बाद भी पुलिस की कार्यप्रणाणी पर जनता सवाल उछा रही थी, लेकिन पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए अपराधियों को धर दबोचा.