close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

डूंगरपुर: पंचायत चुनाव से पहले राजीव गांधी ब्रिगेड निकालेगा यात्रा, 2 अक्टूबर से शुरुआत

कांग्रेस का अग्रिम संगठन राजीव गांधी ब्रिगेड कांग्रेस पंचायत चुनाव को लेकर 2 अक्टूबर से जिलेभर में यात्रा निकालेगा.

डूंगरपुर: पंचायत चुनाव से पहले राजीव गांधी ब्रिगेड निकालेगा यात्रा, 2 अक्टूबर से शुरुआत
यात्रा पंचायती राज चुनाव से पहले जिले की सभी पंचायतों में जाएगी.

डूंगरपुर: जिले में आगामी पंचायत चुनाव को देखते हुए कांग्रेस पार्टी अपनी तैयारियों में जुट गई है. कांग्रेस का अग्रिम संगठन राजीव गांधी ब्रिगेड कांग्रेस पंचायत चुनाव को लेकर 2 अक्टूबर से जिलेभर में यात्रा निकालेगा.

यात्रा को सफल बनाने राजीव गांधी ब्रिगेड के जिला अध्यक्ष मनोज लबाना ने रविवार को जिला कांग्रेस कमेटी में बैठक लेते हुए यात्रा के कार्यक्रम को लेकर कार्यकर्ताओं से चर्चा की.
 
बैठक में राजीव गांधी ब्रिगेड कांग्रेस के जिला अध्यक्ष मनोज लबाना ने बताया कि 2 अक्टूबर से राजीव गांधी ब्रिगेड कांग्रेस जिला कांग्रेस कमेटी से यात्रा का आगाज करेगा. यह यात्रा पंचायती राज चुनाव से पहले जिले की सभी पंचायतों में जाएगी.

यात्रा के माध्यम से आमजन को कांग्रेस पार्टी की रीति नीति से अवगत कराया जाएगा. साथ ही राजस्थान की कांग्रेस सरकार की कल्याणकारी योजनाओं से भी आमजन को अवगत कराते हुए पात्र व्यक्ति को उन योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए प्रयास भी करेगा.

कांग्रेस नेता मनोज लबाना ने बताया कि यात्रा के माध्यम से जहां कांग्रेस पार्टी क्षेत्र में मजबूत होगी. वहीं, पार्टी के प्रति आमजन में विश्वास भी बढ़ेगा आने वाले चुनाव में पार्टी को फायदा भी मिलेगा.