close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सीकर में शैक्षिक सम्मेलन का हुआ शुभारंभ, रतनगढ़ विधायक अभिनेश महर्षि भी हुए शामिल

रतनगढ़ विधायक अभिनेश महर्षि ने अपने संबोधन में शिक्षकों को देश का निर्माण करने वाला बताया तथा कहा कि मेरा यह सौभाग्य है कि मैं आज देश के निर्माण करने वाले शिक्षकों को संबोधित कर रहा हूं. 

सीकर में शैक्षिक सम्मेलन का हुआ शुभारंभ, रतनगढ़ विधायक अभिनेश महर्षि भी हुए शामिल
फोटो साभार- फेसबुक

सीकर: दो दिवसीय राजस्थान शिक्षक संघ राष्ट्रीय के जिला स्तरीय शैक्षिक सम्मेलन का शुभारंभ शुक्रवार को कस्बे के गोयंनका मंदिर प्रांगण के सभागार में हुआ. जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर झुंझुनू लोकसभा सांसद नरेंद्र खीचड़, सीकर लोकसभा सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती, रतनगढ़ विधायक अभिनेश महर्षी तथा पूर्व चेयरमैन भाजपा नेता मधुसूदन भिंडा द्वारा कार्यक्रम का शुभारंभ मां सरस्वती के प्रतीक चिन्ह के आगे दीप प्रज्वलित कर किया गया. 

सम्मेलन में आए हुए अतिथियों का साफा पहनाकर माल्यार्पण कर स्वागत किया गया. सैकड़ों की तादाद में पहुंचे शिक्षकों को सांसद नरेंद्र खीचड़ ने संबोधित करते हुए कहा कि शिक्षक माता-पिता से भी महान होता है जो हमारे देश का निर्माण करते हैं साथ ही कहा कि शिक्षक किस्मत वाले होते हैं. जिनको ईश्वर ने शिक्षक के रूप में लोगों को अच्छे और बुरे का ज्ञान हमें प्रदान करते हैं. 

रतनगढ़ विधायक अभिनेश महर्षि ने अपने संबोधन में शिक्षकों को देश का निर्माण करने वाला बताया तथा कहा कि मेरा यह सौभाग्य है कि मैं आज देश के निर्माण करने वाले शिक्षकों को संबोधित कर रहा हूं. मधुसूदन भिंडा ने भी अपने संबोधन में शिक्षकों को समाज और देश का निर्माण करने वाला बताया तो वहीं सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने सभी पहुंचे शिक्षकों का आभार जताया और कहा कि गुरु ईश्वर का दूसरा रुप होता है. कार्यक्रम के दौरान सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती, भाजपा नेता गोवर्धन सिंह ठेकेदार समाजसेवी दाऊद पिनारा, प्रदीप पारीक राकेश शर्मा बीसीडीओ नरेंद्र कुमार शर्मा सहित अन्य सैकड़ों की तादाद में शिक्षक तथा शिक्षिका उपस्थित रहे.