close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शर्मनाक: लोगों ने महिला और उसके प्रेमी के साथ की मारपीट, बीच सड़क पर काटे बाल

सामाजिक निपटारा नहीं होने के चलते समाज के लोगों ने उस पर दबाव बनाते हुए उसको और विवाहिता को राजसमंद जिले के गुंजोल से शनिवार की रात को अपहरण कर के गांव में लेकर आ गए. 

शर्मनाक: लोगों ने महिला और उसके प्रेमी के साथ की मारपीट, बीच सड़क पर काटे बाल
पुलिस ने कार्यवाई करते हुए मामले में मुख्य आरोपी सहीत तीन को गिरफ्तार कर लिया है.

उदयपुर: जिले के खेरोदा थाना क्षेत्र के मन्ढीकपुर कालबेलिया बस्ती में मानवता को शर्मसार करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. बस्ती के कालबेलिया समाज के लोगों ने एक विवाहिता और उसके प्रेमी युवक के साथ जमकर मारपीट की और गांव के बीच मे लाकर दोनो के बाल काट दिए. 

समाज के ठेकेदारों के गुस्सा यही नहीं थमा उन्होंने युवक को चेन से बांध दिया और उसके मुंह पर कालिख पोत दी. इस दौरान समाज के लोगों ने युवक को मूत्र पिलाया और महिला के कपड़े और जूतों की माला भी पहनाई. यही नहीं वहां मौजुद लोगों ने उसके साथ कुकृत्य करने का भी प्रयास किया. 

गांव के बीचो बीच हुए इस शर्मसार घटना क्रम में महिलाएं भी पूरी तरीके से शामिल रहीं और उन्होंने भी युवक के साथ जम कर मारीपीट की. हंगामे की सूचना के बाद खेरोदा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया है. बताया जा रहा है कि सुरेश नाम का यह युवक 3 माह पहले इस गांव की एक विवाहिता को नाते ले गया था. 

सामाजिक निपटारा नहीं होने के चलते समाज के लोगों ने उस पर दबाव बनाते हुए उसको और विवाहिता को राजसमंद जिले के गुंजोल से शनिवार की रात को अपहरण कर के गांव में लेकर आ गए. इसके बाद वो इसे खेरोदा गांव की कालबेलिया बस्ती में लाए जहां उन्होंने दोनों के साथ शर्मसार घटनाक्रम को अंजाम दिया. 

इस अमानविय कृत्य को जब जी मीडिया ने प्रमुखता से दिखाया तो पुलिस प्रशासन हरकत में आया. पुलिस ने तुरन्त कार्यवाई करते हुए मामले में मुख्य आरोपी सहीत तीन को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं अन्य आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस की टीमें आस पास के इलाके में छानबीन कर रही है. पुलिस ने पीड़ितों को उचित सुरक्षा उपलब्ध भी करवाई है.