Breaking News
  • जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के त्राल में 3 आतंकवादी मारे गए, सेना का सर्च ऑपरेशन जारी
  • चीन में कोरोना वायरस से 2000 लोगों की हुई मौत

जम्‍मू-कश्‍मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को घेरा, जवानों पर हुई पत्‍थरबाजी

जवानों ने पत्‍थरबाजों पर आंसू गैस के गोले दागे. हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

जम्‍मू-कश्‍मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को घेरा, जवानों पर हुई पत्‍थरबाजी
(फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली : जम्मू और कश्‍मीर के पुलवामा के त्राल में शनिवार सुबह सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. यहां सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी करके दो आतंकियों को घेर लिया है. दोनों ओर से रुक-रुक कर गोलीबारी हो रही है. वहीं इलाके में आतंकियों को सुरक्षा बलों से घिरा देखकर उनके समर्थन में स्‍थानीय लोग सड़कों पर उतर आए. इस दौरान उन्‍होंने आतंकियों को बचाने के लिए जवानों पर पत्‍थरबाजी की. इसके जवाब में जवानों ने पत्‍थरबाजों पर आंसू गैस के गोले दागे. हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.


फाइल फोटो

बता दें कि गुरुवार को भी पुलवामा के त्राल में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ के दौरान 3 आतंकियों को मार गिराया था. सेना के एक अधिकारी ने बताया था कि सुरक्षाबलों ने जंगलों में कम से कम दो आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना पर त्राल के पहाड़ी इलाकों में आतंकवाद रोधी अभियान शुरू किया. अधिकारी ने बताया कि जंगल में छिपे आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई थी. इस मुठभेड़ में एक जवान भी घायल हुआ था. 

पुलिस के प्रवक्ता ने बताया था कि मारे गए आतंकवादियों की पहचान जुबैर अहमद भट ऊर्फ अबु हुरैरा, शकूल अहमद पर्रे ऊर्फ जफर और तवसीफ अहमद ठोकेर ऊर्फ अबु तल्हा के तौर पर हुई है. प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार जुबैर जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) से जुड़ा था जबकि शकूर और तवसीफ हिज्बुल मुजाहिदीन से जुड़े थे.