close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जम्‍मू-कश्‍मीर: कुलगाम में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में मार गिराए 2 आतंकी

बताया जा रहा है कि इलाके में सुरक्षाबलों को कुछ आतंकी छिपे होने की सूचना मिली थी. इसके बाद 34 आरआर, जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस और सेना ने संयुक्‍त अभियान चलाया. इसी दौरान गोलीबारी शुरू हो गई. माना जा रहा है कि इलाके में अभी भी 2 से 3 आतंकी छिपे हुए हैं.

जम्‍मू-कश्‍मीर: कुलगाम में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में मार गिराए 2 आतंकी
कुलगाम में एनकाउंटर जारी. फोटो ANI

नई दिल्‍ली : जम्‍मू और कश्‍मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच बुधवार सुबह एनकाउंटर शुरू हुआ है. कुलगाम के गोपालपोरा इलाके में चल रहे इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है. बताया जा रहा है कि इलाके में सुरक्षाबलों को कुछ आतंकी छिपे होने की सूचना मिली थी. इसके बाद 34 राजस्‍‍‍‍‍‍थान रायफल्‍स, जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस और सेना ने संयुक्‍त अभियान चलाया. इसी दौरान गोलीबारी शुरू हो गई.

 

बता दें कि रमजान के महीने में अब तक कश्‍मीर में 12 आतंकी मारे जा चुके हैं. 7 मई से जम्‍मू-कश्मीर के अलग-अलग हिस्‍सों में 6 अलग-अलग एनकाउंटर हुए हैं. शोपियां के रामनगरी में एक आतंकी मारा गया. शोपियां के ही हेंड सीतापोरा में 2 आतंकी मारे गए. पुलवामा के दलीपोरा में 3 आतंकी मारे गए. यहां एक जवान भी शहीद हुआ.

LIVE TV देखेें- 

साथ ही एक नागरिक की भी मौत हुई थी. शोपियां में ही एक और मुठभेड़ में 2 आतंकी मारे गए. यहां एक जवान शहीद हुआ था और एक नागरिक की भी मौत हुई थी. पुलवामा के अवंतीपोरा में भी एक मुठभेड़ में 3 आतंकी मारे जा चुके हैं.