'जब करुणानिधि हमारा कुछ नहीं बिगाड़ पाए तो स्टालिन क्या कर लेंगे'
Advertisement

'जब करुणानिधि हमारा कुछ नहीं बिगाड़ पाए तो स्टालिन क्या कर लेंगे'

गौरतलब है कि स्टालिन भ्रष्टाचार के मुद्दे पर सरकार की तीखी आलोचना करते रहे हैं.

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी.(फाइल फोटो)

सलेम (तमिलनाडु): तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी ने रविवार को दावा किया कि सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक के खिलाफ द्रमुक भ्रष्टाचार के आरोप केवल इन आशंकाओं के कारण लगा रही है कि उसके नेताओं के खिलाफ लंबित भ्रष्टाचार के मामलों में उनके खिलाफ फैसला आ सकता है. द्रमुक प्रमुख एम के स्टालिन पर प्रहार करते हुए पलानीस्वामी ने कहा कि जब द्रमुक के संरक्षक दिवंगत एम. करुणानिधि जिन्दा थे, तब वह अन्नाद्रमुक का कुछ नहीं बिगाड़ पाए. गौरतलब है कि स्टालिन भ्रष्टाचार के मुद्दे पर सरकार की तीखी आलोचना करते रहे हैं.

fallback

पलानीस्वामी ने आरोप लगाए कि द्रमुक भ्रष्टाचार का पर्याय है और 1970 के दशक में एम. करूणानिधि की सरकार के खिलाफ चेन्नई के पेयजल की जरूरत को पूरा करने के लिए वीरानम परियोजना को लेकर सरकारिया आयोग की रिपोर्ट का जिक्र किया.  दिवंगत जे. जयललिता द्वारा नये वीरानम पेयजल योजना की शुरुआत किए जाने के बाद ही चेन्नई को ‘‘निर्बाध’’ पानी की आपूर्ति शुरू हुई.

fallback

वीरापनदी में एक समारोह को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि एम जी रामचन्द्रन (एमजीआर) द्वारा अन्नाद्रमुक का गठन किए जाने के बाद से ही द्रमुक पार्टी के अस्तित्व को लेकर बार-बार गलत आकलन करता है. 

इनपुट भाषा से भी 

Trending news