close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अजमेर में जनसंपर्क अधिकारी संवीक्षा परीक्षा की हुई शुरुआत, 11 परीक्षा केंद्र स्थापित

राजस्थान लोक सेवा आयोग (Rajasthan Public Service Commission) द्वारा आयोजित सूचना व जनसंपर्क विभाग के जनसंपर्क पदाधिकारी (Public Relation Officer) की संवीक्षा परीक्षा मंगलवार को अजमेर में आयोजित की जा रही है.

अजमेर में जनसंपर्क अधिकारी संवीक्षा परीक्षा की हुई शुरुआत, 11 परीक्षा केंद्र स्थापित
जनसंपर्क पदाधिकारी के 26 पदों के लिए यह परीक्षा हो रही है.

मनवीर सिंह चुड़ावत, अजमेर: राजस्थान लोक सेवा आयोग (Rajasthan Public Service Commission) द्वारा आयोजित सूचना व जनसंपर्क विभाग के जनसंपर्क पदाधिकारी (Public Relation Officer) की संवीक्षा परीक्षा मंगलवार को अजमेर में आयोजित की जा रही है.

26 पदों के लिए आयोजित होने वाली इस भर्ती परीक्षा के सभी केंद्र केवल अजमेर जिला मुख्यालय(Ajmer District Headquarter) पर ही बनाए गए हैं. अजमेर में 11 परीक्षा केंद्र स्थापित किए गए हैं.

इस परीक्षा में प्रदेशभर के लगभग 4000 अभ्यर्थी अपना भाग्य आजमा रहे है. परीक्षा के चलते सुबह से ही परीक्षा केंद्रों के बाहर प्रदेशभर से आए अभ्यर्थियों का जमावड़ा रहा. 

परीक्षा कक्ष में प्रवेश से पहले तय मापदंडों के अनुसार अभ्यर्थियों की जांच की गई. उसके बाद उन्हें केंद्र में प्रवेश किया गया.  यह परीक्षा सुबह 10:00 बजे से 12:00 बजे तक आयोजित होगी. परीक्षा को लेकर राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा पूर्व में ही सभी तैयारियां पूरी कर ली गई थी.