EXCLUSIVE : एनकाउंटर में 2 पुलिसवाले भी घायल हुए- साइबराबाद पुलिस कमिश्‍नर

साइबराबाद के पुलिस कमिश्‍नर वीसी सज्‍जनार ने जी न्‍यूज को बताया कि शुक्रवार सुबह करीब पौने 6 बजे इन आरोपियों को घटनास्‍थल पर लाया गया था. 

EXCLUSIVE : एनकाउंटर में 2 पुलिसवाले भी घायल हुए- साइबराबाद पुलिस कमिश्‍नर
फाइल फोटो

नई दिल्‍ली/हैदराबाद : महिला पशु चिकित्सक के साथ दुष्कर्म करने व जलाकर उसकी हत्या करने के चारों आरोपियों को आज हैदराबाद पुलिस (Hyderabad Police) ने मार गिराया. इस मुठभेड़ को अंजाम देने वाली साइबराबाद (Cyberabad) के पुलिस कमिश्‍नर वीसी सज्‍जनार (V C Sajjanar) ने जी न्‍यूज से खास बाचतीत में बताया कि इस एनकाउंटर में आरोपियों ने पुलिसवालों से हथियार छीनकर पुलिसवालों पर भी हमला किया, जिसमें दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं. इन पुलिसकर्मियों की हालत स्थिर है.

हैदराबाद LIVE : गैंगरेप-मर्डर केस के चारों आरोपियों का एनकाउंटर, पढ़ें अभी तक की सारी अपडेट

साइबराबाद के पुलिस कमिश्‍नर वीसी सज्‍जनार ने जी न्‍यूज को बताया कि शुक्रवार सुबह करीब पौने 6 बजे इन आरोपियों को घटनास्‍थल पर लाया गया था. इनसे यहां लाकर पूछा गया कि पीडि़ता दिशा का मोबाइल, डाटा बैंक और घड़ी इन्‍होंने कहां छिपाया था. इसके बाद उन्‍होंने थोड़ी दूरी पर इशारा किया और कुछ पुलिसकर्मी इनके साथ गए. जैसे इन्‍हें करीब 200 मीटर दूर ले जाया गया, तो इन्‍होंने पुलिसकर्मियों के हथियार छीनकर पुलिस टीम पर हमला कर दिया, जिसमें दो पुलिसवाले घायल हो गए और भागने लगे. इसके बाद पुलिस टीम ने एनकाउंटर में इन्‍हें मार गिराया.