ऑनर किलिंग: नवविवाहित जोड़े पर छिड़का पेट्रोल और लगा दी आग, युवती की हुई मौत
Advertisement

ऑनर किलिंग: नवविवाहित जोड़े पर छिड़का पेट्रोल और लगा दी आग, युवती की हुई मौत

जोड़े ने करीब 6 महीने पहले अंतरजातीय विवाह किया था और इससे युवती के परिजन नाराज थे. पुलिस के अनुसार, रूक्मिणी ने बीते साल अक्टूबर में मंगेश से प्रेम विवाह किया था.

गंभीर रूप से 70 फीसदी झुलसी युवती की रविवार रात को मौत हो गई. वहीं, उसके पति की हालत अभी स्थिर बताई जा रही है.

हेमंत चौपुडे, अहमदनगर: महाराष्ट्र के अहमदनगर में ऑनर किलिंग का एक मामला सामने आया है. पुलिस के अनुसार ऑनर किलिंग की यह घटना परनार तालुका के निघोई गांव में एक मई को हुई थी. यहां के एक परिवार ने कथित तौर पर अपनी बेटी और उसके पति को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया. बताया जा रहा है कि इस नवविवाहित जोड़े ने अंतरजातीय विवाह किया था, जिसपर परिवार को आपत्ति थी. 

पुलिस के अनुसार, घटना में पीड़िता रूक्मिणी रणसिंह और पति मंगेश रणसिंह को पेट्रोल डालकर युवती के पिता और दो चाचाओं ने जला दिया था. इस घटना में पति-पत्नी गंभीर रूप से झुलस गए थे. गंभीर रूप से 70 फीसदी झुलसी युवती की रविवार रात को मौत हो गई. वहीं, उसके पति की हालत अभी स्थिर बताई जा रही है. पुलिस ने घटना के आरोपी रूक्मिणी के दो चाचा सुरेंद्र और घनश्याम को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, मृतका का पिता राम भारतीय फरार है और उसकी तलाश की जा रही है. पुलिस ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है. 

बता दें कि जोड़े ने करीब 6 महीने पहले अंतरजातीय विवाह किया था और इससे युवती के परिजन नाराज थे. पुलिस के अनुसार, रूक्मिणी ने बीते साल अक्टूबर में मंगेश से प्रेम विवाह किया था. 30 अप्रैल को किसी बात पर झगड़ा होने पर रूक्मिणी अपने घर चली आई थी. पुलिस ने कहा कि मंगेश ने बयान दिया है कि एक मई को रूक्मिणी का फोन आया और साथ ले जाने की बात कही. वहां पहुंचने पर लड़की के परिजनों से उसकी बहस हो गई. इसके बाद युवती के चाचाओं और पिता ने जोड़े के पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. 

Trending news