close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

एक्ट्रेस पायल रोहतगी की नेहरू परिवार के खिलाफ विवादित टिप्पणी से कांग्रेस नाराज, दर्ज कराया मामला

मोतीलाल नेहरु परिवार के खिलाफ विवादित टिप्पणी (Controversial Statement) करने के मामले में मशहुर अभिनेत्री पायल रोहतगी (Payal Rohtagi )के खिलाफ राजस्थान के बूंदी जिले के सदर थाने में मामला दर्ज किया गया है.

एक्ट्रेस पायल रोहतगी की नेहरू परिवार के खिलाफ विवादित टिप्पणी से कांग्रेस नाराज, दर्ज कराया मामला
अभिनेत्री पायल रोहतगी पर बूंदी में शिकायत दर्ज कराई गई थी.

जयपुर: मोतीलाल नेहरु परिवार(Motilal Nehru family) के खिलाफ विवादित टिप्पणी (Controversial Statement)करने के मामले में मशहुर अभिनेत्री पायल रोहतगी(Payal Rohtagi)के खिलाफ राजस्थान के बूंदी जिले के सदर थाने में मामला दर्ज किया गया है. रोहतगी ने लालबहादुर शास्त्री(Lal Bahadur Shashtri) को लेकर भी इस तरह की टिप्पणी की थी.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, पायल रोहतगी पर राजस्थान के बूंदी जिले के सदर थाने में युथ कांग्रेस के नेता चरमेश शर्मा ने मामला दर्ज कराया है. शिकायत के बाद उनपर आईटी एक्ट की धारा 66 और 67 में मामला दर्ज हुआ.

आपको बता दें कि पायल रोहतगी एक बड़ी सेलिब्रिटी भी मानी जाती है. बिग बॉस-2 में भी भाग ले चुकी रोहतगी कई बार विवादित बयान देकर मीडिया की सुर्खियां बटोर चुकी हैं. रोहतगी की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोविंग भी है. 

आपको बता दें कि रोहतगी ने जवाहरलाल नेहरू के पिता मोतीलाल नेहरू के खिलाफ आप्त्जितनक टिप्पणी की थी. अपनी एक वीडियो में उन्होंने कांग्रेस के ट्रिपट तलाक के विरोध पर कहा था कि कांग्रेस इसलिए इसके खिलाफ है क्योंकि मोतीलाल नेहरू की 5 पत्नियां थीं. जिसके बाद नाराज कांग्रेस नेता ने राजस्थान के बूंदी में उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया.