झुंझुनूं: नाबालिक छात्रा से दुष्कर्म कर फोटो वायरल करने की दी धमकी, मामला दर्ज
Advertisement

झुंझुनूं: नाबालिक छात्रा से दुष्कर्म कर फोटो वायरल करने की दी धमकी, मामला दर्ज

झुंझुनूं जिले के मंडे्रला थानान्तर्गत धतरवाला गांव की 17 वर्षीया एक दलित नाबालिग से दुष्कर्म करने के बाद उसकी फोटो खींचकर किसी को बताने पर वायरल करने की धमकी देने का मामला थाने में दर्ज हुआ है.

इस मामले की जांच चिड़ावा डीएसपी करेंगे. (प्रतीकात्मक फोटो)

संदीप केडिया, झुंझुनूं: झुंझुनूं(Jhunjhunu) जिले के मंडे्रला थानान्तर्गत धतरवाला गांव की 17 वर्षीया एक दलित नाबालिग से दुष्कर्म(Rape with Minor Rape Girl)  करने के बाद उसकी फोटो खींचकर किसी को बताने पर वायरल करने की धमकी देने का मामला थाने में दर्ज हुआ है.

थानाधिकारी राकेशकुमार मीणा ने बताया कि धतरवाला की नाबालिग ने अपने माता-पिता के साथ उपस्थित होकर रिपोर्ट दी है कि वह 11वीं कक्षा में पढ़ती है. जब घर से स्कूल जाती है तो गांव का अनूपकुमार जाट उसका पीछा करता था तथा उस पर फब्तियां कसता था.

रिपोर्ट में आरोप लगाया गया है कि 23 अगस्त की दोपहर नाबालिग के माता-पिता मजदूरी करने गए हुए थे तो उसे अकेली देखकर अनूपकुमार कमरे में आया तथा उसका मुंह बंद कर उससे दुष्कर्म किया. डर के मारे इस घटना को घर वालों को नहीं बताया तथा इसके बाद कई बार उसके साथ गलत कार्य करने का दबाव बनाने लगा तथा उसने पीडि़ता को उसके माता-पिता को जान से मारने की धमकी देने लगा. साथ ही आरोपी की मां ने भी उसे धमकी दी की उसके बेटे ने जो भी किया उसे भूल जा वरना पीड़िता के पूरे परिवार को खत्म करवा देगी.

रिपोर्ट में यह भी आरोप लगाया गया है कि 27 अगस्त को अनूप ने उसे दो गोली लाकर जबरदस्ती दी तथा कहा कि उसके पास फोटो है तथा किसी को बताया तो उसकी फोटो वायरल कर देगा. तब वह और डर गई. लेकिन अब उसने अपने परिवार को आप बीती बताई. तो परिजनों के साथ थाने में पहुंची नाबालिग ने दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. इस मामले की जांच चिड़ावा डीएसपी आरपी शर्मा करेंगे.

Trending news