close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कोटा: सफाईकर्मी से मारपीट की घटना में सांगोद नगरपालिका चेयरमैन पर मुकदमा दर्ज

सांगोद नगरपालिका चेयरमैन देवकीनंदन राठौड़ पर शनिवार को सफाईकर्मी के साथ बीच बाजार की गई मारपीट के मामले में मामला दर्ज हुआ है.

कोटा: सफाईकर्मी से मारपीट की घटना में सांगोद नगरपालिका चेयरमैन पर मुकदमा दर्ज
घटना के विरोध में वाल्मीकि समाज में काफी आक्रोश फैल गया था.

कोटा: सांगोद नगरपालिका चेयरमैन देवकीनंदन राठौड़ पर शनिवार को सफाईकर्मी के साथ बीच बाजार की गई मारपीट के मामले में मामला दर्ज हुआ है. सांगोद थाने में एसीएसटी एक्ट और मारपीट करने और अभद्रता करने का मामला दर्ज हो गया है.

पीड़ित राजकुमार वाल्मीकि ने सांगोद थाने में शिकायत दी थी कि जब वह मृत गाय को ट्रैक्टर के पीछे बांध कर ले जा रहा था. तभी कुछ गौरक्षकों ने उसे रोका और मौके पर चेयरमैन देवकीनंदन राठौर को बुला लिया, तभी चेयरमैन ने उसके साथ थप्पड़ों और रस्सी से मारपीट की और उसके साथ गाली गलौच की. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

प्रकरण में सांगोद थानाधिकारी धनराज मीणा ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि इस मामले में नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी.

जानिए क्या है मामला
राजस्थान के कोटा जिले के सांगोद नगरपालिका के चेयरमैन देवकीनंदन राठौर ने नगरपालिका में अस्थायी सफाईकर्मी के पद पर तैनात एक व्यक्ति को मृत गाय को  ट्रैक्टर के पीछे घसीट कर ले जाने पर मारपीट कर दी थी. जिसकी जानकारी मिलने के बाद चेयरमैन ने सफाईकर्मी की पिटाई शुरू कर दी. घटना सांगोद के बपावर रोड पर की है. घटना के विरोध में वाल्मीकि समाज में काफी आक्रोश फैल गया था.