दिल्ली के शाहीनबाग में लगी भीषण आग, आसपास था बड़ा रिहायशी इलाका

नई दिल्ली. दक्षिण-पूर्वी दिल्ली स्थित शाहीनबाग इलाके की एक फर्नीचर दुकान में रविवार रात भीषण आग लग गई. हादसे में दुकान जलकर राख हो गई. अग्निकांड में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

दिल्ली के शाहीनबाग में लगी भीषण आग, आसपास था बड़ा रिहायशी इलाका
शाहीनबाग स्थित फर्नीचर की दुकान में लगी भीषण आग, करीब 4 लाख के माल का हुआ नुकसान.

नई दिल्ली. दक्षिण-पूर्वी दिल्ली स्थित शाहीनबाग इलाके की एक फर्नीचर दुकान में रविवार रात भीषण आग लग गई. हादसे में दुकान जलकर राख हो गई. अग्निकांड में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. रविवार रात घटना की पुष्टि दिल्ली दमकल सेवा निदेशक अतुल गर्ग ने कहा, "आग जिस जगह पर लगी, वहां आसपास काफी बड़ा रिहायशी इलाका है। खबर मिलते ही मौके पर दमकल की गाड़ियों ने पहुंचकर आग को काबू में कर लिया."

दक्षिण पूर्वी जिला डीसीपी आर.पी. मीणा ने कहा, "जिस जगह आग लगी, वहां पर तीन भाई दिलशाद, साबिर व नौशाद मिलकर पुराने फर्नीचर को खरीदने-बेचने का कारोबार करते हैं. घटनास्थल के वक्त आसपास मौजूद 400-500 लोग आग बुझाने में जुट गए. दिल्ली फायर की गाड़ियों ने पहुंचकर समय पर आग पर काबू पा लिया."

LIVE TV

डीसीपी (साउथ-ईस्ट) ने आगे कहा, "हालांकि अभी सही-सही अनुमान लगा पाना मुश्किल है, फिर भी एक शुरुआती अनुमान के मुताबिक आग के चलते करीब 4 लाख का नुकसान होने का अंदेशा है."

(इनपुट : IANS)