VIDEO: गहरे समुद्र में धू-धूकर जल उठा शिप, 29 क्रू मेंबरों ने लगाई पानी में छलांग, 1 लापता

आग की यह घटना विशाखापत्‍तनम में हुई. इंडियन कोस्‍ट गार्ड ने पहुंचकर बचाई सबकी जान. यह शिप समुद्र में आने जाने वाले बड़े जहाजों को रसद सामग्री की सप्‍लाई के काम आता है.

VIDEO: गहरे समुद्र में धू-धूकर जल उठा शिप, 29 क्रू मेंबरों ने लगाई पानी में छलांग, 1 लापता
शिप पर आग लगने के बाद समुद्र में कूदे क्रू मेंबर. फोटो ANI

नई दिल्‍ली : आंध्र प्रदेश के विशाखापत्‍तनम में बंगाल की खाड़ी में कार्यरत एक शिप पर सोमवार को अचानक आग लग गई. कुछ ही देर में आग की लपटों ने पूरे शिप को अपनी चपेट में ले लिया. जिस समय शिप पर आग लगी, उस समय उस पर 29 क्रू मेंबर सवार थे. आग लगने के बाद सभी ने गहरे समुद्र में छलांग लगा दी. मौके पर पहुंचे इंडियन कोस्‍ट गार्ड ने 28 लोगों को बचा लिया, जबकि एक अब भी लापता है. उसकी तलाश जारी है. आग की यह घटना सुबह 11:30 बजे हुई है.

 

बता दें कि विशाखापत्‍तनम में जिस शिप पर आग लगी है, वो ऑफशोर सपोर्ट वेसल कोस्‍टल जगुआर है. यह शिप समुद्र में आने जाने वाले बड़े जहाजों को रसद सामग्री की सप्‍लाई के काम आता है. सोमवार को इसमें अचानक आग लग गई. इसके बाद सभी क्रू मेंबरों ने बचने के लिए समुद्र में छलांग लगा दी. शिप पर आग लगने का कारण अभी सामने नहीं आया है. एक क्रू मेंबर की तलाश जारी है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.