मुंबई: धारावी की लिफ्ट में फंसा पांच साल का बच्चा, मौके पर मौत
Advertisement

मुंबई: धारावी की लिफ्ट में फंसा पांच साल का बच्चा, मौके पर मौत

 मायानगरी मुंबई (Mumbai) के धारावी (Dharavi) में लिफ्ट में हुए एक हादसे में पांच साल के बच्चे की मौत हो गई. जिला प्रशासन से मिली जानकारी के मुताबिक दुर्घटना शनिवार दोपहर की है. मोहम्मद हुजैफा शेख उस दौरान अपने भाई-बहनों के साथ लिफ्ट में मौजूद था.

इसी लिफ्ट में फंस कर मासूम की मौत हो गई ...

मुंबई : मायानगरी मुंबई (Mumbai) के धारावी (Dharavi) में लिफ्ट में हुए एक हादसे में पांच साल के बच्चे की मौत हो गई. जिला प्रशासन से मिली जानकारी के मुताबिक दुर्घटना शनिवार दोपहर की है. मोहम्मद हुजैफा शेख उस दौरान अपने भाई-बहनों के साथ लिफ्ट में मौजूद था. वह लिफ्ट में लगे लकड़ी के दरवाजे और बाहरी ग्रिल के बीच फंस गया और अचानक लिफ्ट ऊपरी मंजिल की ओर बढ़ गयी. इस घटना में उसके सिर में गंभीर चोट आई थी.

  1. लिफ्ट में फंसे मासूम बच्चे की मौत
  2. भाई-बहन के साथ जा रहा था बच्चा
  3. मौत की वजह सर में आई गंभीर चोंट 
  4.  

देखें VIDEO-

मामले की जांच जारी
बच्चा लिफ्ट से अपार्टमेंट की इमारत में चौथे मंजिल पर स्थित अपने घर जा रहा था. यह जानकारी मुंबई पुलिस ने रविवार को दी. हादसे के बाद सोसाइटी में मातम पसरा हुआ है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. सोसाइटी वालों ने पीड़ित परिवार का ढांढस बंधाया है. पुलिस ने इस हादसे के बावत एफआईआर दर्ज की है और मामले की जांच कर रही है. 

ये भी पढ़ें- ब्रेन स्ट्रोक का शिकार हुए एक्टर Rahul Roy, नानावती अस्पताल में भर्ती

अधिकारी ने बताया कि उसे एक निकटतम अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. यह घटना धारावी के पालवाडी के कोजी शेल्टर इमारत में दोपहर करीब 12 बजकर 30 मिनट पर सामने आई.

गौरलतब है कि लिफ्ट में इस तरह के हादसों में पहले भी कुछ लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. बच्चों के साथ लिफ्ट में जाते समय सावधान रहना बेहद जरूरी होता है. वहीं हादसों से बचने के लिए बच्चों को अकेले लिफ्ट के पास नहीं जाने देना चाहिए.

LIVE TV 
 

Trending news