close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अहमदाबाद: ऑनलाइन फूड डिलीवरी बॉय ने की थी छेड़छाड़, गिरफ्तार

फ़िलहाल आरोपी भाविन पुलिस की गिरफ्त में है और पुलिस की आगे की कार्यवाही जारी है. 

अहमदाबाद: ऑनलाइन फूड डिलीवरी बॉय ने की थी छेड़छाड़, गिरफ्तार
छेड़छाड़ का पूरा मामला PG के CCTV में कैद हो गया था. (प्रतीकात्मक फोटो)

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद से एक चौका देने वाली खबर सामने आई है. जहां आधी रात के समय एक शख्स द्वारा गहरी नींद में सो रही PG की केयर टेकर युवती से छेड़छाड़ की गयी

आधी रात को लड़कियों के PG सेंटर में घुसकर युवती से छेड़छाड़ करने वाला आरोपी उबर इट्स नामक ऑनलाइन फ़ूड डिलवरी करने वाली चेन कंपनी में काम करता है. जिसे कुछ ही घंटो में पुलिस ने मुश्तैदी दिखते हुए गिरफ्तार कर लिया.

युवक उबर इट्स में फ़ूड डिलीवरी बॉय का काम करता था. युवक का नाम भाविन प्रवीणचन्द्र शाह है. भाविन पर अहमदाबाद के नवरंगपुरा में सीजी रोड पर स्थित गर्ल्स PG की कैयर टेकर से छेड़छाड़ करने का आरोप है. छेड़छाड़ का पूरा मामला PG के CCTV में कैद हो गया था. PG में कुल 19 लडकियां रहती है. 

मामले के बाद केयरटेकर समेत PG के संचालक  द्वारा CCTV के सबूत के साथ नवरंगपूरा पुलिस स्टेशन में छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज करवाई थी. जिसके बाद पुलिस आरोपी की खोजबीन में लग गयी थी. इस दौरान नवरंगपूरा पुलिस का साथ क्राइम ब्रांच की टीम भी दे रही थी. 

अचानक नवरंगपुरा पुलिस कॉन्स्टेबल विपुल आहिर, केल्विन आहिर और कनु भरवाड़ को सुचना मिली की CCTV में दिखने वाला शख्स नरोडा की पायल सोसाइटी में रहता है और उबर इट्स में डिलीवरी बॉय का काम करता है. इसके बाद आगे की जानकारी पुलिस ने जानने की कोशिश की तो पता चला की फ़िलहाल भाविन चांदखेड़ा इलाके में घूम रहा है.आरोपी की लोकेशन का पता चलते ही क्राइम ब्रांच की टीम उसे पकड़ने चांदखेड़ा पहुंच गयी.

उल्लेखनीय है की नवरंगपुरा पुलिस स्टेशन के तीन कांस्टेबल ने क्राइम ब्रांच की नाक के नीचे से भाविन को गिरफ्तार कर  लिया. पुलिस के शुरूआती जांच में पता चला की आरोपी भाविन प्रवीणचन्द्र शाह 12वी कक्षा तक पढ़ा है और नरोडा की पायल सोसाइटी में अपनी माता के साथ रहता है. 

ज्यादा पूछताछ करने पर पता चला की भाविन दो से तीन बार नवरंगपुरा के उस PG में पिज्जा डिलीवरी करने गया था. जिसके बाद PG की कैयरटेकर जो बाहर के कमरे में अकेली सोती है उससे छेड़छाड़ करनेका विचार आया था. जिसके बाद भाविन ने इस करतूत को अंजाम दिया. फ़िलहाल आरोपी भाविन पुलिस की गिरफ्त में है और पुलिस की आगे की कार्यवाही जारी है.