close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आज से प्रदेशाध्यक्ष का कार्यभार संभालेंगे सतीश पूनिया, कांग्रेस मुक्त राज्य का लेंगे संकल्प!

कांग्रेस रूपी बुराई का अंत करने का संकल्प विजयदशमी के मौके पर लिया जाएगा. झुंझुनूं में डॉ. सतीश पूनियां मंडावा उप चुनाव को लेकर भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा लेने आए थे.

आज से प्रदेशाध्यक्ष का कार्यभार संभालेंगे सतीश पूनिया, कांग्रेस मुक्त राज्य का लेंगे संकल्प!
कांग्रेस रूपी बुराई का अंत करने का संकल्प विजयदशमी के मौके पर लिया जाएगा.

झुंझुनूं, संदीप केड़िया: मंगलवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां अपना कार्यभार ग्रहण करेंगे. मंगलवार को ही विजयदशमी है. बुराई पर अच्छाई की जीत का दिन. कार्यभार ग्रहण करने से पहले ही डॉ. पूनियां ने अपने इरादे जाहिर कर दिए हैं. झुंझुनूं में उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक बुराई है और इसी बुराई का अंत करने का संकल्प विजयदशमी के मौके पर हरेक भाजपा कार्यकर्ता लेंगे. 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां मंगलवार को अपना कार्यभार ग्रहण करेंगे. कार्यभार ग्रहण करने के बाद डॉ. पूनियां समेत सभी कार्यकर्ता कांग्रेस मुक्त राजस्थान का संकल्प लेंगे. झुंझुनूं में पत्रकारों से बातचीत करते हुए डॉ. पूनियां ने कहा कि कांग्रेस के कारण 55 सालों तक जातिवाद और भ्रष्टाचार के दंश को सभी ने झेला है इसलिए अब सांप को मारने की बजाय सांप की मां को मारना है. 

कांग्रेस रूपी बुराई का अंत करने का संकल्प विजयदशमी के मौके पर लिया जाएगा. झुंझुनूं में डॉ. सतीश पूनियां मंडावा उप चुनाव को लेकर भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा लेने आए थे. इससे पहले उन्होंने मां शाकंभरी के दर्शन किए. इसके बाद उनका उदयपुरवाटी, नवलगढ़, मुकुंदगढ़, मंडावा सहित अन्य स्थानों पर स्वागत किया गया. भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया, सांसद नरेंद्रकुमार तथा भाजपा नेता विश्वंभर पूनिया की अगुवाई में यह स्वागत किया गया. 

साथ ही डॉ. पूनिया ने यह भी बता दिया है कि वो पार्टी को केवल चुनावी नारों तक सीमित नहीं रहने देंगे. एबीवीपी और आरएसएस की तर्ज पर वो पार्टी को सामाजिक सरोकार से भी जोड़ेंगे. डॉ. पूनियां ने कहा कि सामाजिक सरोकार से जुड़े ऐसे कई मुद्दे है. जिन पर भाजपा कार्यकर्ता सक्रियता के साथ काम करेंगे और पार्टी के जरिए सभी सरोकार निभाएंगे. साथ ही कल्याणकारी योजनाओं को अंतिम दरवाजे तक पहुंचाने के लिए भी विशेष रूप से काम होगा. साथ ही उन्होंने बताया कि अपनी नई टीम की घोषणा करने में उन्हें कोई जल्दबाजी नहीं है. वो निकाय चुनाव के बाद दिसंबर तक अपनी कार्यकारिणी घोषित करेंगे.

कांग्रेस उप चुनावों के बाद होगी हिट विकेट
कांग्रेस में चल रही गुटबाजी पर भी डॉ. सतीश पूनियां ने व्यंग्य किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में अंतरकलर और अंतर विरोध हर कोई देख पा रहा है. यदि उप चुनावों की दोनों सीटें कांग्रेस हारती है तो भाजपा तो कुछ करे या ना करें लेकिन कांग्रेस के हिट विकेट होने की पूरी संभावना है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस कमजोर नहीं होती तो बीएसपी विधायकों को मैनेज नहीं करती और कमजोर नहीं होती तो मुख्यमंत्री दिल्ली दरबार की हाजिरी पर हाजिरी नहीं लगाते. उन्होंने कहा कि कांग्रेस खेमों में बंटी और पाए हिले हुए है.