close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हरियाणा और महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में बनेगी पूर्ण बहुमत की सरकार: गजेंद्र सिंह शेखावत

शेखावत ने हरियाणा और महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत से सरकार बनने की बात कही.

हरियाणा और महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में बनेगी पूर्ण बहुमत की सरकार: गजेंद्र सिंह शेखावत
केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत. (फाइल फोटो)

जोधपुर: केंद्र सरकार (Central Government) के जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत(Ganjendra Singh Sekhawat) आज जोधपुर(Jodhpur) दौरे पर रहे. इस दौरान शेखावत ने भारत सरकार के वित्त मंत्रालय (Ministry Of Finance) द्वारा देशभर में बैंकों द्वारा आम लोगों को मुद्रा ऋण देने के उद्देश्य से लगाए गए शिविर में भाग लिया.

इस मौके पर केंद्रीय मंत्री शेखावत ने कहा कि भारत सरकार के निर्देश के बाद बैंकों ने जिस तरह से अभियान चलाया है वह सराहनीय है. शेखावत ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi)के नेतृत्व में चल रही सरकार से लोग खुश हैं. शेखावत ने हरियाणा और महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत से सरकार बनने की बात भी कही.

कांग्रेस में है बिखराव की स्थिति
उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस में पूरे देश में बिखराव की स्थिति बनी हुई है. आपसी गुटबाजी का शिकार कांग्रेस हो गई है. इस दौरान उन्होंने प्रदेश में होने वाले उपचुनाव को लेकर भी अपनी राय रखी. शेखावत ने कहा कि खींवसर व मंडावा में होने वाले उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी(Bhartiya Janta Party)के प्रत्याशी विजय होंगे.

राजनीति कयास पर रखी राय
प्रदेश में कांग्रेस के दो उपमुख्यमंत्री बनाए जाने की चर्चा को लेकर शेखावत ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था में सुधार हो बहन बेटियां सुरक्षित हो और आम जनता के लिए विकास कार्य हो तो यह सरकार पांच उप मुख्यमंत्री बनाएं या 11 उप मुख्यमंत्री.