पंजाब में गैंगवार, हत्या के बाद फेसबुक पोस्ट पर ली कत्ल की जिम्मेदारी

मामला देर शाम का है पुलिस के सभी बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने कहा कि अभी जांच जारी है और जांच के बाद ही असल कारणों का पता चलेगा.

पंजाब में गैंगवार, हत्या के बाद फेसबुक पोस्ट पर ली कत्ल की जिम्मेदारी
जिले के हल्का मलोट का है जहां मनप्रीत सिंह मन्ना को सोमवार (2 दिसंबर) को स्काई मोल में जिम के बाहर निकला उसको कार सवार दो बदमाशों ने गोली मार दी. लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली जिम्मेदारी

जसविंदर सिंह, मुक्सतर: पंजाब के मुक्तसर में पुलिस की मुखबिरी के शक में एक शख्स की जिम के बाहर गोलीमार हत्या का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं हत्या करने वाले फेसबुक पोस्ट के जरिए हत्या की वारदाता की बात कबूली है. ये मामला जिले के हल्का मलोट का है जहां मनप्रीत सिंह मन्ना को सोमवार (2 दिसंबर) को स्काई मोल में जिम के बाहर निकला उसको कार सवार दो बदमाशों ने गोली मार दी. इस वारदात को दो लोगों ने अंजाम दिया. हमले के दौरान मनप्रीत की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके साथी के पैर में गोली लगी है.

मामला देर शाम का है पुलिस के सभी बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने कहा कि अभी जांच जारी है और जांच के बाद ही असल कारणों का पता चलेगा. लेकिन इसी बीच लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi) नाम की फेसबुक पर इस कत्ल की जिम्मेदारी ली. हत्या का दावा करने वाले शख्स ने बताया कि मारे गए शख्स ने उनके एक साथी की जानकारी पुलिस को दी थी.

 

यह भी पढ़ें- जब जोधपुर के गैंगस्‍टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी

इस क़त्ल के बाद मुख्तसर में सनसनी फैल गई और हर जगह पर पुलिस दिखाई दे रहे है. लेकिन लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप के नाम के फेसबुक पेज पर मनप्रीत सिंह मन्ना को कत्ल करने की जिम्मेदारी लेना सवाल तो खड़े करता है क्योंकि लॉरेंस बिश्नोई खुद जेल में है और उसके साथियों ने फेसबुक पेज पर इस पूरे कत्ल की जिम्मेदारी कबूल की है. इससे कहीं ना कहीं यह बात साबित होती है पंजाब में गैंगस्टरों का दबदबा है.